Dunki Movie Live Updates : शाहरुख़ का शानदार प्रदर्शन , बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई: ‘डंकी’ ने कमाई में की धमाल

Dunki Movie Live Updates : शाहरुख़ का शानदार प्रदर्शन , बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई: ‘डंकी’ ने कमाई में की धमाल

Dunki Movie” मूवी का रिलीज और रिव्यू लाइव अपडेट:

शाहरुख़ ख़ान की इस साल की तीसरी फिल्म, राजकुमार हिरानी की Dunki Movie गुरुवार को स्क्रीनों पर हो रही है, जो इस साल की उनकी पहली दो फिल्मों, “पठान” और “जवान,” की भारी सफलता को बढ़ाएगी, जिनमें दोनों ने वैश्विक रूप से 1,000 करोड़ रुपये से अधिक कमाए। साल की सबसे बड़ी प्रतीक्षित फिल्मों में से एक, “डंकी,” जिसमें पानी लूट रहे हैं हिरानी की पांच सालों के बाद की वापसी, में समर्थनीय भूमिकाओं में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर और दिया मिर्जा भी हैं।

Dunki Movie Live Updates

इसके बीच, “Dunki Movie” के रिलीज से देश में बहुत बड़ी प्रतीक्षित बॉक्स ऑफिस संघर्ष की शुरुआत हो रही है, जिसमें एसआरके फिल्म प्रशांत नील के प्रभास स्टारर “सलार: पार्ट 1 – सीज़फायर” के साथ टक्कर लेगी। जबकि “डंकी,” एक कॉमेडी-ड्रामा, ने पहले ही अडवांस बुकिंग से 11.46 करोड़ रुपये कमा लिए हैं, “सलार” का पहला दिन का व्यापार पूर्व-बिक्री के साथ 18.54 करोड़ रुपये तक पहुंचा है, जैसा कि इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट में बताया गया है। जिस तरह से “सलार” कई भाषाओं में रिलीज़ हो रही है, “डंकी” केवल हिंदी में उपलब्ध है।

“डंकी” के रिलीज से पहले, शाहरुख़ ख़ान को हाल ही में दुबई में फिल्म की प्रमोशन करते हुए देखा गया था। सोशल मीडिया पर उनके फैन क्लब्स पर साझा हुए कई वीडियों में, एक्टर ने दुबई के ड्रोन शो के दौरान अपनी हस्तों को आकाश में फैलाए हुए अपनी हस्ताक्षर पोज़ को फिर से बनाते हुए दिखा। शाहरुख़ को एक काले कैज़यूअल आंशंबल में देखा गया था, जिसे एक लाल जैकेट के साथ मेल किया गया था, जब उन्हें बर्ज झील में नाव में देखा गया था। एसआरके के साथ, फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी और लेखक अभिजात जोशी भी प्रमोशनल इवेंट में मौजूद थे।

डंकी’ को फैंसों ने मास्टरपीस माना है। एक और यूजर ने राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन की बहुत तारीफ की, कहा, “राजकुमार हिरानी की कहानी सुनाने की कुशलता, ऐतिहासिक सटीकता के साथ, ‘डंकी’ को एक टाइमलेस मास्टरपीस में बदलती है, जो अब तक बनी सबसे बेहतरीन फिल्मों में अपनी जगह पक्की कर लेती है, शाहरुखखान की सबसे बेहतरीन फिल्म।”

2 Comments

  • […] “अब आईआईएम खुद करेगा संपर्क! आईआईएम्स ने घोषित की है नई चयन प्रक्रिया, जिसमें सफल उम्मीदवारों को कॉल लेटर भेजकर उन्हें रजिस्ट्रेशन करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा। इसके बाद ग्रुप डिस्कशन, राइटेन एबिलिटी टेस्ट, और इंटरव्यू की तारीखें तय की जाएंगी। एक बार फिर, हर आईआईएम की चयन प्रक्रिया अनुकरणीय होगी।”“कैट 2023 परीक्षा में पास होने वाले अभ्यर्थियों में इस बार लड़कियों की संख्या कम रही है। टॉपर्स लिस्ट में अधिकांश पुरुष उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। यह एक रोचक वीके पॉइंट है क्योंकि इस सामान्यत: लड़कियों की ओर से भी टॉपर्स दर्ज की जाती हैं।”Read Next […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *