Arbaaz khan के बेटा ने अपनी Stepmom के साथ किया डांस। पापा के साथ धमाल, मम्मी-Sshura के साथ ठुमका, और Arbaaz की शादी का रंगीन जादू

Arbaaz khan के बेटा ने अपनी Stepmom के साथ किया डांस। पापा के साथ धमाल, मम्मी-Sshura के साथ ठुमका, और Arbaaz की शादी का रंगीन जादू

Arbaaz khan-Sshura संग शादी ने सभी को चौंका दिया!

अंतिम रविवार को, अभिनेता ने अपनी गर्लफ्रेंड और सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट Sshura खान के साथ विवाह कर लिया। अभिनेता की दूसरी शादी में पूरा परिवार और कई सेलेब्स ने भी भाग लिया। इस दौरान Arbaaz khan के बेटे अरहान भी मौजूद थे और उन्होंने अपने पिता के दूसरे विवाह का पूरा उत्साह किया। अरहान ने अपने पिता Arbaaz khan और नए मॉम Sshura के साथ एक मस्त डांस भी किया, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

अरहान ने पिता Arbaaz khan की दूसरी शादी का जश्न मनाया! सोशल मीडिया पर Arbaaz khan की Sshura संग दूसरी शादी की कईं इनसाइड वीडियो वायरल हो रही हैं। इन वीडियों में Arbaaz khan के बेटे अरहान उनकी शादी के खुशी के पलों को मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक वीडियो में Arbaaz khan और उनकी नई दुल्हन Sshura एक टियर केक को काटते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान अरहान भी अपने पिता के खुशी में पूरी तरह शामिल हो रहे हैं। वीडियो में सलमान खान, सोहेल खान, और अर्पिता भी काफी खुश दिख रहे हैं। वहीं केक काटने के बाद शौरा खान ने Arbaaz khan और अरहान को केक खिलाते हुए दिखाई दीं।”

Arbaaz khan की शादी में अरहान ने किया धमाल! गाया गाना और किया डांस। शानदार v खान के साथ Arbaaz khan खान की दूसरी शादी में उनके बेटे अरहान की दीप्तिमय भूमिका थी। इस दौरान अरहान ने अपने पिता के साथ ‘तेरे मस्त-मस्त दो नैन’ गाने का आनंद लिया और धमाल मचा दिया। इसके बाद का एक और वीडियो में उन्हें सलमान खान और नई माँ Sshura के साथ डांस करते हुए देखा गया।

दूल्हा-दुल्हन ने बजाई थी मैचिंग आउटफिट्स की टूटी! तस्वीरों में देखें, Arbaaz khan और उनकी दुल्हन, Sshura खान, जो एक-दूसरे के साथ खो जाए हैं। Arbaaz khan ने खास मौके पर एक फ्लोरल प्रिंट पैंट सूट बनाया, जबकि Sshura ने मैचिंग फ्लोरल लहंगा पहना है। इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए, Arbaaz khan ने लिखा, ‘हमारे लव वंस के साथ, आज से हम एक-दूसरे के साथ अपने पूरे जीवन का सफर तय करते हैं! इस खास दिन पर आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाएं स्वीकार करते हैं!

malaika arora and arbaaz khan

Malaika Aarora ने Arbaaz khan के साथ 19 साल तक अपने पति के साथ जीवन संगी की थी।

जोड़ी ने 1998 में शादी की थी, लेकिन मार्च 2016 में अपने अलग होने की घोषणा की और आधिकारिक रूप से मई 2017 में तलाक हो गया। उनका एक बेटा है जिसका नाम अरहान है। हालांकि मलाइका ने विवाह समारोह को छोड़ दिया, समारोह से आई फोटो और वीडियो ने बताया कि अरहान ने इंटीमेट निकाह में भाग लिया।

अभिनेत्री वर्तमान में अर्जुन कपूर के साथ डेटिंग में हैं। इस साल के पहले में, मलाइका ने अपनी फिर से शादी करने की इच्छा व्यक्त की। “बिल्कुल, मैंने इसके बारे में सोचा है। लोग सोचते हैं कि मैं शादी के बारे में सीनिकल हो सकती हूँ, लेकिन यह दूर की बात है। मुझे संस्कृति में विश्वास है, मैं साथीपन और सभी इसकी मान्यता करता हूं… सब कुछ। मैं यह नहीं कह सकती कि मैं कब फिर से विवाह करूँगी, क्योंकि मैं एक व्यक्ति के जीवन के कुछ पहलुओं को एक रहस्य बनाने में विश्वास करती हूं और बहुत कुछ योजना करना जीवन से आनंद चुराता है,” उन्होंने ब्राइड्स टुडे मैगजीन को बताया।

Next News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *