Tripti Dimri ने आशिकी 3 में Kartik Aaryan के साथ Romance करने का ऐलान किया है? Tripti Dimri की किस्मत चमक गई

Tripti Dimri ने आशिकी 3 में Kartik Aaryan के साथ Romance करने का ऐलान किया है? Tripti Dimri की किस्मत चमक गई

Tripti Dimri, जिन्होंने रणबीर कपूर स्टारर फिल्म “एनिमल” में दर्शकों के दिलों को छूने का कारगर अभिनय किया है, उनका नाम वर्तमान में लगातार चर्चा में है। इस फिल्म के बाद, हर कोई उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस समय, तृप्ति डिमरी की आने वाली मूवी के बारे में एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जो एक्टर Kartik Aaryan के साथ जुड़ी है।

आने वाली फिल्म पिछली फिल्मों की छाया में चलेगी और इसमें एक अद्वितीय संगीत स्कोर होगा। “आशिकी” (1990) और “आशिकी 2” (2013) अपने पहचानी गई साउंडट्रैक के साथ दर्शकों के बीच बड़े हिट रहे थे। T-सीरीज फिल्म्स और विशेष फिल्म्स की रिपोर्ट के अनुसार, “आशिकी 3” का निर्माण किया जाएगा।

भूषण कुमार, अनुराग बसु, और Kartik Aaryan ने पिछले साल “आशिकी” फ्रैंचाइज़ के तीसरे हिस्से की घोषणा की थी। अभिनेता ने Instagram पर खबर साझा की थी। उन्होंने पोस्ट का कैप्शन लिखा था, “अब तेरे बिन जी लेंगे हम, ज़हर ज़िन्दगी का पी लेंगे हम #आशिकी3 यह वाली हार्ट-रेंचिंग होने वाली है!! मेरी पहली बार Basu Da के साथ।”

Tripti Dimri आशिकी 3 Romance

रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में आशिकी 3 ने Tripti Dimri को Kartik Aaryan के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए कास्ट किया है। एक स्रोत ने बताया, “तृप्ति ने Animal की ऐतिहासिक सफलता के बाद बहुत चर्चा का विषय बना हुआ है और निर्माताओं को यह अनुभाव हो रहा है कि वह कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन पर आग लगा देगी। चर्चाएं काफी समय से चल रही हैं और निर्माताओं ने अब उसे मुख्य भूमिका के रूप में फिक्स कर लिया है।”

इस Anurag Basu निर्देशित फिल्म की शूटिंग 2024 के पहले क्वार्टर में शुरू होगी, और फिल्म के अन्य कास्ट के सदस्यों की जल्दी ही घोषणा की जाएगी। यह आगामी फिल्म भूल भुलैय्या के बाद Kartik Aaryan के लिए दूसरी फ्रैंचाइज़ फिल्म होगी।

स्रोत ने और भी जोड़ा, “यह कार्तिक के लिए एक नया क्षेत्र है और उसे रोमांस की तीव्र पक्ष को अन्वेषित करने का इरादा है। उन्होंने रोमैंटिक कॉमेडी की पढ़ाई ली है और अब वह एक नए प्रेम कहानियों के दूसरे दुनिया की दिशा में स्विच करेंगे। इस यात्रा पर कई उत्सुक हैं।”

रिपोर्ट के अनुसार, शूटिंग की शुरुआत से पहले Kartik Aaryan और Tripti Dimri दोनों ही वर्कशॉप और स्क्रिप्ट रीडिंग सत्रों में भाग लेंगे। आशिकी 3 ने कलाकारों के बीच, साथ ही निर्देशक अनुराग बसु के साथ पहली मिलन को चिह्नित करेगी।

‘आशिकी 3’ कब रिलीज होगी

आशिकी 3′ का रिलीज दिन अब तक घोषित नहीं हुआ है, लेकिन बीते साल होने वाली सफलता के बाद, Kartik Aaryan के निर्देशन में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। यह अनुमान है कि फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। फैंस इसकी रिलीज का समर्थन करते हुए इसके बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Next News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन