Ankita Lokhande ने कहा कि विकी जैन के पिताजी ने उनकी माँ से कहा, ‘आपकी औकात क्या है,’ बिग बॉस 17 के ‘चप्पल’ घटना के बाद।

Ankita Lokhande ने कहा कि विकी जैन के पिताजी ने उनकी माँ से कहा, ‘आपकी औकात क्या है,’ बिग बॉस 17 के ‘चप्पल’ घटना के बाद।

Bigg Boss 17: हाल के Weekend Ka Vaar एपिसोड में Ankita Lokhande और विकी जैन ने एक गंभीर चर्चा की। उदास अंकिता ने अपने पति से कहा कि उनके पिताजी ने उनकी माँ के खिलाफ आड़े बोले थे। विकी के पिताजी ने अंकिता के ‘विकी पर चप्पल फेंकने’ के बाद अंकिता की माँ, वंदना लोखंडे, को फोन किया था। अंकिता ने उनके माता-पिता के बीच की और चर्चा के और विवरण बताए, और उनकी ‘परिवारिक नाटक’ की एक वीडियो क्लिप फॉर्मरली ट्विटर (X) पर ध्यान आकर्षित कर रहा है।

Ankita Lokhande ने विकी के पिता के बारे में कहा

विकी के पिताजी ने वंदना लोखंडे से पूछा कि क्या वह भी अपने लेट पति – शशिकांत लोखंडे, जो कि अगस्त 2023 में गुजर गए थे – के साथ ऐसा ही व्यवहार करती थीं, जब अंकिता का ‘चप्पल फेंकने’ वाला वीडियो ऑनलाइन में व्यापक रूप से साझा किया गया था।

अब, अंकिता ने विकी को कहा, “मेरी मम्मी को पापा (विकी जैन के पिता) ने फ़ोन किया था। उन्होंने पूछा, ‘आप आपके पति को ऐसी मारती थीं क्या, चप्पल जूता फेंक के?’ पापा ने और भी कुछ कहा था। उन्होंने कहा, ‘आपकी औक़ात क्या है (पापा ने मेरी मम्मी से फ़ोन पे बात की थी और पूछा कि क्या वह अपने पति को चप्पल से मारती थीं। उन्होंने उसे समाज में जगह पूछते हुए उसका अपमान भी किया)?’

अंकिता ने और भी जोड़ा, “मैंने प्यार से मम्मी को बताया कि वह अकेली हैं, मेरे पापा हाल ही में चले गए हैं। मुझे सच्चाई में गिल्ट महसूस हुआ और मैंने उससे माफ़ी मांगी। बाद में, मेरी मम्मी ने बताया कि पापा ने उससे और भी बहुत कुछ कहा था। लेकिन मैंने उससे कहने को कहा कि अब इस सब को ना उठाएं।”

ट्विटर पर अंकिता के खुलासे का प्रतिक्रिया:

एक फैन पेज ने वीडियो को ट्वीट किया और लिखा, “विकी के पिता ने सिर्फ ‘आप अपने पति को भी ऐसे मारती थी क्या’ ही नहीं कहा, बल्कि ‘आपकी औकत क्या है’ और कई और कठोर बातें भी एक औरत से कहींं, जिसने हाल ही में अपने पति को खो दिया है। यह क्रूरता और अव्यवस्था है। मुझे विकी के परिवार के ड्रामा से बहुत ज्यादा चिढ़ा हुआ है!!” इस ट्वीट का रिएक्ट करते हुए, एक यूज़र ने कहा, “वे उपजे हुए हैं।”

एक और ने अंकिता पर संदेह जताया और सुझाव दिया कि वह सच नहीं बोल रही है, और कहा, “‘आपकी औकत क्या है’ – यह बात अंकिता ने ही जोड़ी थी क्योंकि ऐसी कोई बातचीत नहीं हुई थी।” एक और ने कहा, “हमने @jainvick की माँ को अंकिता को ऐसा कहते हुए नहीं देखा। तो आप कैसे कह सकते हैं कि वह झूठ नहीं बोल रही है? अगर @BiggBoss हमें ‘आप अपने पति को लात मारती थी’ दिखा सकता है, तो वह हमें ‘औकत’ लाइन क्यों नहीं दिखा सकता था? उसके (Ankita Lokhande) सहानुभूति प्राप्त करने के कौशलों को देखकर, मुझे उसपर विश्वास करना चाहिए या नहीं, इस पर मुझे भरोसा नहीं है।”

अंकिता और विकी ने अब दो साल से ज्यादा का समय बिताया है। उन्होंने शादी से पहले कुछ वर्षों तक डेटिंग की थी और दिसम्बर 2021 में विवाह किया था। हाल ही में, उनकी माएं ने उन्हें बिग बॉस हाउस के अंदर आने के बाद मिली थीं, जिसके बाद कई, जिसमें अभिनेत्री कंगना रनौत भी है, ने अंकिता की सासू माँ और उनके बारे में कही बातें साझा की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *