Manisha Rani ने ‘Jhalak Dikhhla Jaa 11’ का खिताब अपने नाम किया, जीतकर विजेता ट्रॉफी और 30 लाख रुपये की नकद पुरस्कार जीते।

Manisha Rani ने ‘Jhalak Dikhhla Jaa 11’ का खिताब अपने नाम किया, जीतकर विजेता ट्रॉफी और 30 लाख रुपये की नकद पुरस्कार जीते।

Manisha Rani को बहुत पसंद किया गया था प्रसिद्ध शो, बिग बॉस ओटीटी 2, में, जिसमें वह दूसरे स्थान पर समाप्त हुई थी। हालांकि, उसकी उत्साहपूर्ण और प्यारी पर्सनैलिटी ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। उसके बाद, उसने अपने पेशेवर जीवन में उछाल मारी जब वह प्रसिद्ध डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा सीजन 11, में नजर आई। वह शो को केवल वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में ही नहीं गौरव दिया, बल्कि दिवा ने इस शो को भी जीत लिया। हाँ, आपने सही सुना, जो अनुमान थे, वे सही थे, क्योंकि मनीषा रानी ने झलक दिखला जा सीजन 11 का विजेता ट्रॉफी जीत ली।

Manisha Rani ने Jhalak Dikhhla Jaa season 11 की विजेता ट्रॉफी जीती।

Jhalak Dikhhla Jaa season 11 के पाँच मुख्य फाइनलिस्ट Manisha Rani, Shoaib Ibrahim, Sreerama Chandra, Adrija Sinha, और Dhanashree Verma थे। हालांकि, सभी को पीछे छोड़ते हुए, Manisha Rani ने शो की विजेता ट्रॉफी उठाई। विजेता के रूप में, Manisha ने 30 लाख रुपये के नकद इनाम जीते, जबकि उनके choreographer, Ashutosh Pawar को 10 लाख रुपये मिले। विजेता और उनके choreographer को भी अबू धाबी के Yas Island का एक ट्रिप मिला।.

Recommended Read: 

मनीषा रानी ने खुलासा किया कि उन्होंने शो को छोड़ने का विचार किया था।

शो जीतने के बाद, Manisha Rani ने इसके बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। दीवा ने साझा किया कि उसे यकीन नहीं हो रहा था कि उसने शो जीत लिया है, और यह एक सपने के समान है। Manisha ने भी जोड़ा कि वह वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी थीं, तो शो जीतने के लिए उन्हें नहीं लगा कि, क्योंकि 90% वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी ऐसा नहीं कर पाते हैं। Manisha ने यह भी साझा किया कि कभी-कभी उन्हें अपने सपनों को छोड़ने का विचार भी आया था, लेकिन शो जीतने की भूख ने अंततः इसे संभव बनाया। Manisha ने कहा:

मुझे इस झलक यात्रा पर कई बार हार मानने का विचार आया है, मुझे लगा कि मैं इसे नहीं कर सकता, लेकिन फिर भी उस ट्रॉफी को जीतने की भूख ने मुझे आगे बढ़ने में रोका

Read More News : Ullu Web Series Online Watch Main Yahan Tu Wahan All Episodes Online

Manisha Rani अपने choreographer, Ashutosh Pawar के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करती है।

Manisha Rani ने यह भी कहा कि उन्हें वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी होने के कारण दोगुनी मेहनत करनी पड़ी। अपने सीखों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने बताया कि वह सभी प्रकार की मेहनत और अनुभवों के साथ कैसे बड़ी हैं। Manisha ने अपने choreographer, Ashutosh Pawar की भी सराहना की, जिन्होंने उन्हें उनके विशिष्ट प्रतिभाओं को खोजने और मंच पर प्रदर्शित करने में मदद करके उनके सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित किया। Manisha ने कहा:

As a wildcard entry, मुझे अपने आप को साबित करने के लिए दोगुनी मेहनत करनी पड़ी, और हर पल उत्साह और मेरी एक नाचने रूप में वृद्धि से भरा रहा है। मैं अपने नृत्यांतरित क्षमताओं के नए पहलुओं को खोजने और अपनी सीमाओं को विस्तारित करने के लिए प्रत्येक सप्ताह अपने नृत्य गुणों की नई पहचान के लिए मेरे नृत्य निर्देशक, आशुतोष, की आभारी हूं।

Also Read: 

मनीषा रानी ने अभिनेत्री और नृत्यगीता बनने के लिए घर से भाग गई

मनीषा रानी बॉलीवुड में कदम रखना चाहती है। हालांकि, बहुत कम लोगों को पता है कि जब डिवा कक्षा 12 में थी, तो उसने एक अभिनेत्री और नृत्यगीता बनने की इच्छा की थी। हालांकि, इस बारे में अपने पिता के साथ चर्चा करने के बाद, उसे नकारात्मक जवाब मिला। कुछ समय बाद, उसने फिर से अपने पिता के पास जाने की अनुमति मांगी कोलकाता जाने के लिए। हालांकि, मनीषा के पिता का जवाब फिर से ‘नहीं’ था, जिससे डिवा अपने घर से भाग गई। मनीषा ने अपने घर पर एक पत्र छोड़ा और अपने सपनों को पूरा करने के लिए कोलकाता चली गई। उन्होंने विवाहों और आयोजनों में वेटर के रूप में काम किया। वह प्रति दिन 500 रुपये में बैकग्राउंड नृत्य के रूप में भी काम किया।

Congratulations, Manisha Rani!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन