Ashneer Grover ने Anupam Mittal पर एक ताना मारा, और Shark tank की गिरती TRPs पर टिप्पणी की: “तुम सब तो ठंडे ही हो।”

Ashneer Grover ने Anupam Mittal पर एक ताना मारा, और Shark tank की गिरती TRPs पर टिप्पणी की: “तुम सब तो ठंडे ही हो।”

Ashneer Grover Angry

Ashneer Grover की पिछली सीज़न में shark tank इंडिया के एक शार्क के रूप में उन्हें घरों में मशहूर बना दिया। BharatPe के संस्थापक ने हाल ही में Thapar Institute of Engineering & Technology के वार्षिक उत्सव में भाग लिया, जहां उन्होंने shark tank इंडिया के चल रहे सीज़न की कम TRP पर टिप्पणी की, और विशेष रूप से अनुपम मित्तल पर ताना मारा। उन्होंने कहा कि सभी अब भी ‘शार्क्स’ के ‘ऑडिशन’ की प्रक्रिया में हैं। Ashneer की बात का वीडियो एक प्रशंसक द्वारा X पर अपलोड किया गया था।

Ashneer Grover
Ashneer Grover

Ashneer Grover ने क्या कहा

एक फैन ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें आशनीर ग्रोवर को एक इवेंट में देखा जा सकता है जहां उन्होंने उस टिप्पणी का प्रतिक्रिया दिया जो अनुपम ने हाल के एक एपिसोड में की थी। उन्होंने कहा, “मित्तल साहब की उम्र हो गई है… दूसरा, गुस्से वाला चला गया। ये तो तथ्य है। मित्तल साहब ने उस तरीके से कुछ गलत नहीं कहा। चला गया… तुम सब तो ठंडी सो गए हो। तभी तो पहले सीजन का TRP देखो और दूसरे, तीसरे सीजन का TRP देखो। सब पता लग जाएगा।”


उन्होंने फिर जोड़ा, “जो पहले सीज़न में चला गया वह था GOAT (Greatest Of All Time), और तुम सब तीसरे सीज़न में भी ‘ऑडिशन’ ही कर रहे हो शार्क बनने के (The one who left was the GOAT, but you all are still auditioning to be the shark).” Ashneer की टिप्पणियों ने विद्यार्थियों से ऊंची तालियाँ पाई।

यह पहली बार नहीं है कि Ashneer ने शो के वर्तमान सीज़न पर हंसी उड़ाई है। नवंबर में, उन्होंने shark tank इंडिया सीज़न 3 का प्रमो शेयर किया था और उस पर यह कैप्शन डाला था, “shark tank 3 शार्क्स के लिए shark tank 4 का ‘ऑडिशन’ है! जीवन में एक सबक है – जो पहले से हल है, उसे बदलने की कोई जरूरत नहीं है। क्वालिटी के लिए मात्रा का इंतजार करें!”

Ashneer Grover
Ashneer Grover

Ashneer Grover on Shark Tank

जो लोग पहली बार सुन रहे हैं, उनके लिए, shark tank india 3 के एक एपिसोड में, एक पिचर ने एक Rage Room की अवधारणा पेश की। एक रेज रूम कैसे काम करता है की एक डेमोंस्ट्रेशन के बाद, पिचर स्टेज पर आकर अपनी विचारों को निवेशकों को समर्पित करने लगा। उसने अपने आईडिया को फॉर्मली पिच करते समय शुरू में कहा, “शार्क्स, आपको भी ऐसा गुस्सा आता होगा ना? (Sharks, you must also be getting angry like this).” इस पर शार्क अनुपम मित्तल ने कहा, “जिसको आता था, वह गया। (The one who used to get angry has left).” नमिता थापर ने हंसी और तालियों के साथ इस टिप्पणी का जवाब दिया, जबकि विनीता सिंह जोरदार हंसी में बह उठी। अमन गुप्ता और अन्य शार्क्स भी हंसी में शामिल हो गए। इस प्रतिक्रिया के बाद, मित्तल ने माफी मांगी, कहते हुए, “सॉरी।”

Ashneer Grover
Ashneer Grover

Ashneer Grover Net Worth in Rupees

Ashneer Grover, एक प्रसिद्ध भारतीय उद्यमपति, ने काफी सफलता हासिल की है और उनका नेट वर्थ लगभग 800 करोड़ रुपये, या $108 मिलियन, है। उनकी विशेष जीवन शैली के लिए मशहूर, अशनीर ने एक करोड़ रुपये से अधिक की कीमत वाले एक बिस्तर में आनंद लिया, लगभग $120,000 के बराबर। उन्हें प्रसिद्धि उनके भागीदारी से मिली, जिसमें उन्होंने प्रसिद्ध टेलीविजन शो shark tank का भारतीय अनुकरण किया।

अशनीर ग्रोवर एक प्रशंसनीय वित्तीय पोर्टफोलियो के साथ खड़े हैं। उनकी संपत्ति $4 मिलियन से अधिक है, जिसमें से $10 मिलियन की विरासत से और भी बढ़ गई है। इसके अलावा, उनके पास $75,000 की कीमत वाले सोना, पांच विलासी कारें, और दस लक्जरी घड़ियों का प्रभावशाली संग्रह है। उनके निवेश विविध परिधि को शामिल करते हैं, जिसमें $0.1 मिलियन की कीमत वाले स्टॉक पोर्टफोलियो और $1 मिलियन की कीमत वाले क्रिप्टो निवेश शामिल हैं, जो मिलाकर $25 मिलियन तक का एक बड़ा कुल बनाते हैं।

Ashneer Grover
Ashneer Grover

उनकी सालाना वेतन $9 मिलियन है, जो एक सुखद महीने की आय, या $1 मिलियन, में परिवर्तित होती है। सालाना कमाई $9 मिलियन तक पहुंचते हुए, उनका व्यय $1.5 मिलियन, और कर से $800,000 तक का भुगतान है। उनका व्यापार $12 मिलियन की आमदनी देता है, जिसे विभिन्न अन्य आय स्रोतों से $2 मिलियन के अतिरिक्त सहारा मिलता है।

अशनीर ग्रोवर ने वर्षों से अपने नेट वर्थ में लगातार और प्रगतिशील वृद्धि देखी है। प्रोजेक्टेड आँकड़े संकेत देते हैं कि 2023 में $108 मिलियन तक की चढ़ाई होगी, जो 2022 में $99 मिलियन, 2021 में $90 मिलियन, 2020 में $82 मिलियन, 2019 में $74 मिलियन, और 2018 में $66 मिलियन से बढ़ते चले गए हैं।

Read More News : Taapsee Pannu अपने लंबे समय से चले आ रहे बॉयफ्रेंड Mathias Boe के साथ मार्च में सिख-क्रिस्टियन फ्यूजन वेडिंग में शादी करने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन