Australia vs Pakistan 3rd Test पहला दिन : पाकिस्तान का स्कोर 313, वॉर्नर ने बचा लिया डरावना पल

Australia vs Pakistan 3rd Test पहला दिन : पाकिस्तान का स्कोर 313, वॉर्नर ने बचा लिया डरावना पल

Australia vs Pakistan 3rd Test Highlights :

Australia के न्यू-बॉल बोलर्स मिट्चेल स्टार्क और जोश हेजलवुड ने अपने पहले ओवर में ही Pakistan के दोनों ओपनर्स को बाजूबंद कर दिया, और फिर कैप्टन पैट कमिंस ने बाबर आज़म और शौद शकील को बाहर कर दिया, जिससे सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर चल रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट में पाकिस्तान को कड़ी चोट पहुंची। मोहम्मद रिज़वान और कैप्टन शान मसूद ने मिलकर सुनिश्चित किया कि पहले सत्र के अंत तक कोई और नुकसान ना हो।

दूसरे सत्र में, पाकिस्तान ने कैप्टन मसूद को मिट्चेल मार्श के लिए खो दिया, लेकिन रिज़वान ने अपने मस्त मूड में जारी रखकर एक वेल-डिजर्व्ड हाफ-सेंचुरी तक पहुंचा। उन्होंने अपने शतक से 12 रन कम बचाए और फिर कमिंस ने उन्हें बाहर कर दिया। ऑस्ट्रेलियाई कैप्टन ने एक और फाइव-विकेट हॉल को पूरा करने के लिए और कुछ और मिला। जब ऐसा लग रहा था कि सब कुछ एक दिशा में है, तब अमर जमाल ने बुलंदी से खड़ा होकर 82 रनों का धमाका करके पाकिस्तान को 300 के पार कराया।

Australia vs Pakistan 3rd Test

पाकिस्तान के 313 के जवाब में, ऑस्ट्रेलिया ने दिन 1 के स्टम्प्स पर शुन्य के स्कोर पर 6 विकेट खोये।

पहले, पाकिस्तान के कैप्टन शान मसूद ने टॉस जीता और बैटिंग करने का निर्णय लिया।यह सीजी सीजी का 112वां टेस्ट मैच होगा और यह ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बैट्समैन डेविड वॉर्नर के लिए 112वा और आखिरी टेस्ट होगा।

पाकिस्तान ने दो बदलाव किए हैं। इमाम-उल-हक की जगह इनिंग्स खोलने के लिए सईम आयुब के लिए टेस्ट डेब्यू हो रहा है, जबकि पेस अटैक के नेता शाहीन शाह आफरीदी को विश्राम दिया गया है और उनकी जगह ऑफ-स्पिनर साजिद खान को मौका मिला है।

ऑस्ट्रेलिया ने क्रिसमस के ऊपर मेलबर्न में हुए दूसरे टेस्ट मैच में एक रोमांचक 79 रनों की जीत के साथ तीन मैचों की सीरीज जीत ली है।

Australia vs Pakistan match

Australia vs Pakistan स्कोरकार्ड 3rd टेस्ट

ऑस्ट्रेलिया: डेविड वॉर्नर, उस्मान खवाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, मिट्चेल मार्श, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस (कैप्टन), मिट्चेल स्टार्क, नेथन ल्योन, जोश हेजलवुड।

Next News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *