Deepika Padukone Pregnant और Ranveer Singh ने अपनी ताज़ा Instagram फोटो में Pregnancy की खबर दी है और डिलीवरी की तारीख भी बता दी है।

Deepika Padukone Pregnant और Ranveer Singh ने अपनी ताज़ा Instagram फोटो में Pregnancy की खबर दी है और डिलीवरी की तारीख भी बता दी है।

Is Deepika Padukone pregnant?

बॉलीवुड के जोड़े Deepika Padukone और Ranveer Singh ने गुरुवार को अपनी Pregnancy की घोषणा की। इस दोनों ने 2018 में विवाह किया था और उन्हें अपने पहले बच्चे की आगमन की उम्मीद है सितंबर 2024 में। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, दीपवीर ने एक प्यारा इमेज के साथ बच्चे संबंधित इमोजी के साथ खबर साझा की। पोस्ट में कोई कैप्शन नहीं था, बल्कि एक श्रृंखला के इमोटिकॉन थे।

Deepika Padukone Pregnant

Deepika Padukone Pregnancy

Deepika Padukone की Pregnancy के संबंध में हफ्तों से चर्चा के बाद, हाल ही में ब्रिटिश एकाडमी फिल्म पुरस्कारों (BAFTAs) में उनकी उपस्थिति ने इस चर्चा को और तेज़ किया। उन्होंने 77वें ब्रिटिश एकाडमी फिल्म पुरस्कारों के लाल कार्पेट पर एक चमकदार साड़ी पहनी, और ध्यान दिया कि उन्होंने अपने मध्यवर्ती को ध्यान से ढक लिया। Deepika Padukone को सब्यासाची मुखर्जी द्वारा तैयार किए गए कूटोर साड़ी और विशेष ज्वेलरी में लिपटे देखा गया।

पहले, एक इंटरव्यू में, वोग ने Deepika Padukone के साथ एक परिवार शुरू करने के बारे में खुलासा किया, जिसमें उन्होंने कहा, “Ranveer और मैं बच्चों से प्यार करते हैं। हम उस दिन के इंतजार में हैं जब हम अपना खुद का परिवार शुरू करेंगे।”

जिन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है, Deepika Padukone और Ranveer Singh ने 2018 में कोर्टशिप के कई सालों के बाद शादी की थी।

Read More : Ashneer Grover ने Anupam Mittal पर एक ताना मारा, और Shark tank की गिरती TRPs पर टिप्पणी की: “तुम सब तो ठंडे ही हो।”

Deepika Padukone and Ranveer Singh Love Story

Deepika Padukone और Ranveer Singh संजय लीला भंसाली के ‘राम लीला’ के सेट्स पर मिले थे। उन्होंने नवंबर 2018 में शादी की थी, पहले पांच साल डेट किया था।

जब उनसे माता-पिता बनने के बारे में पूछा गया, तो Deepika Padukone ने वोग को एक मुस्कान के साथ बताया, “बिल्कुल। Ranveer और मैं बच्चों से प्यार करते हैं। हम उस दिन के इंतजार में हैं जब हम अपना खुद का परिवार शुरू करेंगे।”

Deepika Padukone and Ranveer Singh

उन्होंने जोड़ा, “जब मैं उन लोगों से मिलती हूं जो मेरे साथ बड़े हैं – मेरे चाचा-चाची, मेरे परिवार के दोस्त – तो हमेशा मुझे यह कहते हैं कि मैंने एक भी बदलाव नहीं किया है। यह हमारे पालनपोषण के बारे में बहुत कुछ कहता है। इस उद्योग में, प्रसिद्धि और पैसे में लीन हो जाना आसान है। लेकिन घर में कोई मुझे प्रसिद्ध नहीं समझता। मैं पहले एक बेटी और बहन हूं। मुझे इसे बदलने की आवश्यकता नहीं है। मेरा परिवार मुझे धरती पर लाता है और Ranveer और मैं उम्मीद करते हैं कि हम अपने बच्चों में यही मूल्यों को समाहित करेंगे।”

काम की दृष्टि से, Deepika ने शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘जवान’ में नजर आई थी। वह अगली बार रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी। उन्हें Ranveer Singh सिंह, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर जैसे कई अन्य के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन