Dunki box office collection day 14 : शाहरुख़ ख़ान की फिल्म ने ₹409 करोड़ कमाए। शाहरुख़ ख़ान की फिल्म ने ₹409 करोड़ कमाए।

Dunki box office collection day 14 : शाहरुख़ ख़ान की फिल्म ने ₹409 करोड़ कमाए। शाहरुख़ ख़ान की फिल्म ने ₹409 करोड़ कमाए।

Dunki box office collection day 14

Shah Rukh Khan की पिछले साल की तीसरी रिलीज, जिसे राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया, ने ₹400 करोड़ का सीमा पार करने के एक दिन बाद भी वैशिष्ट्यपूर्ण ₹400 करोड़ की सीमा पार करते हुए वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर अग्रसर हो रही है। इस फिल्म की योजना है कि यह घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ₹200 करोड़ का कलेक्शन करेगी।

dunki movie cast
dunki movie cast

Dunki box office collection day 11

Dunki day 11 रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने बुधवार को डंकी की नवीनतम विश्वव्यापी आँकड़े साझा किए। पोस्टर ने इस बात की घोषणा की कि फिल्म ने अब अपने विश्वव्यापी कुल में और ₹9.59 करोड़ जोड़ लिए हैं, जिसका योगानुपात अब ₹409.89 करोड़ है।

“बीते साल को समाप्त करें और 2024 के लिए तैयार रहें HT के साथ! यहां क्लिक करें” कैप्शन में यह बताया गया, “बस हमारा तुम्हारे लिए डंकी के प्रति अनंत प्रेम का आनंद लेने का एक और दिन! एक उपयोगकर्ता ने पोस्ट पर टिप्पणी की, “500 के लिए प्रतीक्षा कर रहा हूँ

Shah Rukh Khan 2023 Year

डंकी की सफलता के साथ, Shah Rukh Khan ने 2023 में हैट्रिक किया है। पथान, जवान, और अब डंकी के साथ, यह सुपरस्टार ने पूरे वर्ष बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। पथान ने विश्वव्यापी ₹1,050.30 करोड़ कमाए, जबकि जवान ने वैश्विक जीवन कलेक्शन में ₹1,148.32 करोड़ कमाए, और अब, डंकी ने विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस पर ₹400 करोड़ की सीमा पार कर ली है, Shah Rukh Khan की एक साल में हिट फिल्में देने की प्रवृत्ति को बनाए रखते हैं।

डंकी में एक संगीतमय कास्ट है, जिसमें बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, और अनिल ग्रोवर जैसे अभिनेताओं ने रंग-बिरंगे पात्रों को निभाया है, जो कि Shah Rukh Khan के साथ हैं।

डंकी का मुख्य ध्यान आप्रवासी मुद्दे पर है। इसका शीर्षक “डॉनकी जर्नी” से लिया गया है, जो दुनियाभर में लोग उन स्थानों तक पहुंचने के लिए अक्सर लम्बी, कई बार खतरनाक रास्तों को संदर्भित करता है।

Next News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *