Manisha Rani Jhalak ने उनकी उत्कृष्ट फिल्मों के साथ ग्रैंड फिनाले के डांस फ्लोर पर धमाल मचा दिया, आइए वीडियो देखें।

Manisha Rani Jhalak ने उनकी उत्कृष्ट फिल्मों के साथ ग्रैंड फिनाले के डांस फ्लोर पर धमाल मचा दिया, आइए वीडियो देखें।

Manisha Rani Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner?

‘झलक दिखला जा 11’ के ग्रैंड फिनाले में, अद्रिजा सिन्हा, शोएब इब्राहिम के साथ, मनीषा रानी ने भी अपनी जगह टॉप 3 में बनाई है। शो का ग्रैंड फिनाले मुंबई के एक प्रसिद्ध स्टूडियो में शूट हुआ, जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, विजय वर्मा, हुमा कुरैशी जैसे कई बॉलीवुड सितारे इस उत्सव में शामिल हुए।

मनीषा रानी ने डांस फ्लोर पर एक धमाकेदार प्रदर्शन किया।

संदर्भ में कहा जा रहा है कि इस शो में Manisha Rani ने विजेता बनकर एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। साथ ही, दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम को छोड़कर मनीषा ने ट्रॉफी को अपने नाम किया है। हालांकि, अभी तक निर्माताओं द्वारा कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इस निर्णय की घोषणा 2 मार्च को, अर्थात आज होगी, क्योंकि शनिवार को ग्रैंड फिनाले होने वाला है

चैनल ने सोशल मीडिया पर ग्रैंड फिनाले के प्रोमो जारी करना शुरू किया है। हाल ही में Manisha Rani के डांस परफॉर्मेंस का एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें मनीषा को डांस फ्लोर पर जलवा बिखेरते देखा जा सकता है।

सारा अली खान से मनीषा को मिला स्टैंडिंग ओवेशन

प्रोमो में मनीषा को ‘परम सुंदरी’ गाने पर डांस करते हुए दिखाया गया है, जिसके लिए उन्हें दोनों जज और स्पेशल गेस्ट सारा अली खान से स्टैंडिंग ओवेशन मिला। मनीषा रानी ने बहुत ही कम समय में कई लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। इस शो को अरशद वारसी, मलाइका अरोड़ा और फराह खान ने जज किया था, जबकि गौहर खान और ऋतिक ने होस्टिंग की जिम्मेदारी संभाली थी।

यह भी पढ़ें: Isha Ambani ने Anant Ambani और Radhika Merchant के Cocktail Bash के लिए एक Blush-Pink 3D Flower Gown पहना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन