Ronit Roy Wedding : 58 साल की उम्र में Neelam के साथ की दूसरी शादी और लिया चुंबन! वायरल हो रही है तस्वीर

Ronit Roy Wedding : 58 साल की उम्र में Neelam के साथ की दूसरी शादी और लिया चुंबन! वायरल हो रही है तस्वीर

Ronit Roy {Wedding} बॉलीवुड के एक्टर Ronit Roy ने अपने 20वीं शादी बरसी को एक नए और यूनिक तरीके से मनाने का निर्णय लिया है।

Ronit Roy Wedding : एक्टर ने अपनी पत्नी Neelam सिंह के साथ दूसरी बार शादी की, और इस खास मौके पर गोवा के एक प्राचीन मंदिर में संस्कृति और परंपराओं के साथ री-मैरिज का सम्बन्ध बनाया।

Ronit Roy, जो ‘काबिल’, ‘बॉस’, और ‘ब्लडी डैडी’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने टीवी जगत में भी अपनी प्रतिष्ठा बनाई है। ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘अदालत’, और ‘कहने को हमसफर हैं’ जैसे लोकप्रिय टीवी शोज के माध्यम से उन्होंने लोगों को मनोरंजन प्रदान किया है।

Ronit Roy ने अपने 20वीं विवाह सालगिरह पर गोवा के मंदिर में विशेष रूप से शादी के बंधनों को दोबारा बाँधा और इस खास मौके की सुंदर तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर साझा की हैं। पोस्ट में Ronit Roy ने पूछा है, ‘मुझसे शादी करोगी? फिर से?’ जो इस यूनिक और मनोहारी शादी की भावना को प्रतिस्पर्धी बनाता है।”

Ronit Roy Wedding : फैंस ने बधाईयों की बौछार बरसाई है

जब एक्टर Ronit Roy ने अपनी 20वीं शादी सालगिरह मनाई। एक वीडियो में Ronit Roy को गोवा के एक मंदिर में उनकी पत्नी Neelam सिंह के साथ देखा गया है, जो फैंस को हैरत में डाल रहा है।

वीडियो का कैप्शन पढ़ते हैं, ‘मुझसे शादी करोगी…फिर से?’ जिसने फैंस को एक प्यार भरा मोमेंट साझा करने के लिए प्रेरित किया है। Ronit Roy और Neelam का यह यूनिक और खास वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और फैंस उन्हें उनकी शादी की सालगिरह पर ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं

पहले वीडियो में, Neelam हाथ में जयमाला लिए खड़ी थीं, जबकि पंडित ने एक कपड़ा पकड़ा और उस कपड़े के दूसरी ओर Ronit Roy भी माला लिए खड़े थे। कैप्शन में Ronit Roy ने लिखा है, ‘मुझसे शादी करोगी? फिर से?’ इसके बाद Ronit Roy ने फेरों के दौरान एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह लिखते हैं, ‘अपने वचनों को रिन्यू कर रहे हैं।’

Ronit Roy ने अपनी शादी के अंत में एक और वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने शादी के समय आशीर्वाद लिए हुए और किस करते हुए दिखाए गए हैं। Ronit Roy ने सफेद रंग के कुर्ता-पजामा पहना है, जबकि Neelam ने लाल रंग का सूट पहना है। दोनों ही शादी के जोड़े में अद्वितीयता और सौंदर्य की मिसाल प्रस्तुत कर रहे हैं, और इसमें उनके दिलचस्प लिपलॉक का भी एक झलक दी गई है।

ronit roy wedding pictures

सेलेब्स और फैंस देते हैं Ronit Roy और पत्नी को शुभकामनाएं!
Ronit Roy के पोस्ट्स का प्रतिक्रिया में, भाग्यश्री ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, “आववववव, भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।” आहना कुम्रा ने जोड़ा, “वाह।” इसके बीच, एक फैन ने टिप्पणी की, “वाह! इतना प्यारा! आप दोनों को बहुत सारा प्यार।” एक और फैन ने कहा, “शुभ वार्षिकी दादा और बौदी, खूब शुंदर लगचो (आप दोनों बहुत अच्छे लग रहे हो)।”

शादी से पहले ही, Ronit Roy ने अपने विवाह की खबर से फैंस को हैरान कर दिया था। उन्होंने एक मंदिर की तस्वीर के साथ उनके फिर से विवाह हो रहा है की हिंट दिया। Ronit Roy ने लिखा, “हमारे मंदिर में पूरी तैयारियां शुरू हो रही हैं! आज मेरी शादी है। शायद मैं लाइव हो जाऊं ताकि मैं आपकी शुभकामनाएं और आशीर्वाद प्राप्त कर सकूं।”

Ronit Roy और Neelam ने तीन साल से अधिक का समय बिताकर शादी की थी। उन्होंने 2003 में विवाह किया था और उनके दो बच्चे हैं – बेटी आदिति और बेटा अगस्त्य।

एक और वीडियो में, वे फेरों के दौरान हाथ मिलाकर खड़े थे और अपने परिवार के वृद्धों से आशीर्वाद लेते थे। यह आयोजन एक प्यारे किस के साथ समाप्त हुआ और वे कैमरे के लिए कुछ प्यारे पोज़ में खड़े हो गए। Ronit Roy ने कहा, “दूसरी बार तो क्या, हजारों बार ब्याह तुझसे करूंगा! मेरे प्यार की सबसे खुश 20वीं सालगिरह।

Next News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *