Jhanvi and Khushi Kapoor’s की ‘कॉफी विद करण सीज़न 8’ में किये 5 खुलासे, जानकर आप के होश उड़ जायेंगे

Jhanvi and Khushi Kapoor’s की ‘कॉफी विद करण सीज़न 8’ में किये 5 खुलासे, जानकर आप के होश उड़ जायेंगे

Jhanvi and Khushi Kapoor On Karan Show

करण जोहर के टॉक शो, ‘कॉफी विद करण 8,’ का सबसे हाल का एपिसोड ने हाल ही में चर्चित मेहमानों के रूप में बहन Jhanvi and Khushi Kapoor को प्रस्तुत किया। इन दोनों अभिनेत्रियों ने अपने व्यक्तिगत करियर पर चर्चा की और अपने डेटिंग जीवन में भी गहराई से गए, करण के साथ मस्तीभर बातचीत करते हुए।

Khushi ने ‘कॉफी विद करण सीज़न 8’ में अपने ‘THE ARCHIES’ ऑडिशन के बारे में बताया।

Jhanvi and Khushi Kapoor

जिसे 4 जनवरी को प्रसारित किया गया था। उन्होंने इस शो में अपनी बहन जाह्नवी के साथ साझा किया। साकारात्मक रूप से सारे इंटरव्यू के दौरान, निर्देशक ने खुशी से नेटफ्लिक्स फिल्म के लिए ऑडिशन प्रक्रिया के बारे में पूछा, जिसका उत्तर था, ‘मैं बस न्यूयॉर्क से आई थी और उस समय को शुरू करने का कोई इरादा नहीं था। इसलिए, जब मैंने ऑडिशन दिया, तो मैं पूरी तरह से कांप रही थी और जोया ने मुझे शांत कर दिया। यह मेरा पहला ऑडिशन था, तो मैं डर गई थी, लेकिन उन्होंने मुझे शांत किया। मैं अब भी थोड़ा घबराया हुआ था, लेकिन मुझे लगता है कि यह अच्छे से हुआ।

जब करण ने स्रीदेवी के निधन के बारे में पूछा और बताया कि उनके युग में यह एक ‘कठिन बोझ’ था, तो जाह्नवी ने कहा, “जब मुझे कॉल मिला, तब मैं अपने कमरे में थी, और मैं खुशी के कमरे से रोने की आवाज सुन सकती थी, और मुझे लगता है कि मैं खुशी के कमरे में रोते हुए घुस आई थी। लेकिन जो मुझे याद है, वह यह कि वह मेरी ओर देखी और जैसे ही वह मुझे देखी, वह रोना बंद कर दिया। उसने सीधे मेरे पास बैठी और मुझे सांत्वना देना शुरू कर दिया। और मैंने कभी भी उसे उसके बारे में रोते हुए नहीं देखा है।”

इसे और बढ़ाते हुए, खुशी ने कहा कि हालांकि वह सबसे छोटी हैं, उन्होंने अपने परिवार के लिए “इसे संभालना” महसूस किया। “मुझे लगता है कि मैंने सभी के लिए इसे संभालना है क्योंकि मैं हमेशा से मजबूत रही हूँ,” उन्होंने कहा जब करण ने कहा कि यह आपके युग में एक ‘कठिन बोझ’ था।

Khushi का  VEDANG RAINA के साथ डेटिंग पर

कॉफी विद करण’ का कोई एपिसोड ऐसा नहीं हो सकता जिसमें मेहमानों के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बातचीत न हो। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ निर्देशक ने खुशी से पूछा कि क्या वह अपने ‘द आर्चीज़’ सह-स्टार, वेदांग रैना के साथ डेटिंग कर रही हैं, जिसपर उसने हँसते हुए कहा, “गलत, मैं कहूंगी कि यह सच नहीं है।” फिर उन्होंने जोड़ा, “तुम्हें वह ‘ओम शांति ओम’ का सीन याद है, जिसमें एक क़तार में लोग ‘ओम और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त थे’ कह रहे हैं, वैसा है।”

Jhanvi के SHIKHAR के बारे में बातचीत

फिर करण ने जाह्नवी से उसके डेटिंग लाइफ के बारे में पूछा और उसके अफ़सोस के बारे में कैसे हैं, जिन्होंने शिखर पहाड़िया के साथ शायद रिश्ते में थी। उन्होंने इंक्वायर्ड, “तुम्हारे प्यार का एक दिलचस्प पथ रहा है, तुम शिखर से डेट कर रही थी, और फिर तुमने किसी और से डेट किया, और अब फिर से तुम शिखर के साथ हो। सच या झूठ?” जाह्नवी ने करण के सवाल का एक दिलचस्प जवाब दिया। उसने कहा, “तुमने वह गाना सुना है, ‘नादान परिंदे घर आजा’? शिखर ने उसे मुझे बहुत सुनाया किया था।”

एक्टर ने बताया कि शिखर उनके जीवन में एक मजबूत समर्थन प्रणाली थे और हमेशा उनके लिए वहाँ थे बिना किसी उम्मीद के। “वह एक दोस्त के रूप में और एक मजबूत समर्थन प्रणाली के रूप में शुरू से वहाँ थे। और उस तरह से नहीं कि मुझे ऐसा महसूस होता कि उन्हें कुछ चाहिए या वह किसी की गली में हैं। उन्होंने बस एक बहुत निःस्वार्थ और गरिमापूर्ण तरीके से वहाँ रहा, जिस तरह से मैंने बहुत कम आदमी एक दूसरे के लिए हो सकने की क्षमता देखी है,” उन्होंने कहा।

Jhanvi ने JR NTR ‘के ‘DEVARA’ में काम करने पर

उनसे उनके नवीनतम परियोजनाओं के बारे में पूछने पर, जाह्नवी ने बताया कि ‘देवारा’ वह फिल्म है जो उन्होंने पहले कभी नहीं की है। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने काम और पेशेवर क्षेत्र को एक बचाव मार्ग के रूप में इस्तेमाल किया है, हालांकि, यह फिल्म ने उन्हें बदल दिया है।

“मुझे यह एहसास हुआ कि जो कुछ मैंने अब तक किया है, वह सभी कुशलशिक्षा जैसा था, जैसे कि अपनी तैयारी करना और खुद को जानना। पहले कुछ वर्षों तक, मुझे यह महसूस नहीं हुआ कि मैं कितनी खोई हुई थी, कितनी अविवेकी थी, आंतरिक रूप से, भावनात्मक रूप से, और जो एकमात्र चीज मैंने जानी थी, वह यह थी कि मुझे अपने काम से प्यार था, और यह, कई तरीकों से, मुझे जीवित और साने रख रहा था। मैं अपने काम की मदद से भाग रही थी। तो जब मैं इस सेट पर गई, तो मैंने महसूस किया कि, ठीक है, यह मैं हूं। मेरे अन्य परियोजनाओं से ज्ञान और अनुभवों ने मुझे सहायक किया है और मैं हर एक को मूल्य देती हूं। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि यह मेरा बुलावा है, और मैं खुद पर और उस से जो कुछ भी करने जा रही हूं, उसके बारे में बेहतर महसूस कर रही हूं,” उन्होंने कहा।

एपिसोड ने खुले मिज़ाज वाली बातचीतों और मनोरंजक क्षणों से भरपूर था, जिससे प्रशंसकों को बहनों जाह्नवी और खुशी के जीवन की नजदीक से झलक मिली। ‘कॉफी विद करण 8’ हर बृहस्पतिवार को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *