June 9, 2024

Office Address

123/Delhi,India

Phone Number

+91 9871237374

Email Address

bollywoodburst@gmail.com

Janhvi kapoor koffee with karan : जान्हवी कपूर 1.63 लाख रुपए की ड्रेस पहनकर पहुंचीं

Janhvi kapoor koffee with karan : जान्हवी कपूर 1.63 लाख रुपए की ड्रेस पहनकर पहुंचीं

Janhvi kapoor koffee with karan में दिखाई दी

उन्होंने सिर्फ गप्पों के लिए ही नहीं, बल्कि अपने उत्कृष्ट लाल हॉट लुक के लिए भी चर्चा में बनी। “बवाल” अभिनेत्री पूरी तरह से एक दिलकश दिखने वाली है जो किसी भी लुक को पूर्णता के साथ पहन सकती है। चाहे वह एक कैज़ुअल मिनी ड्रेस हो या एक रेड कार्पेट योग्य गाउन, Janhvi किसी भी आउटफिट को एक ग्लैमरस इवेंट में बदल सकती हैं। अपनी बहन खुशी कपूर के साथ काउच पर होते हुए, इन चमकदार डिवाओं ने अपने अनुयायियों के लिए फैशन प्रेरणा प्रदान की है जो उनके दिल को चुरा लेगी। नीचे जाकर कुछ फैशन नोट्स लें।

बुधवार को, Janhvi अपने प्रशंसकों को मध्य सप्ताह का एक चौंकाने वाला सरप्राइज दिया, जब अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर जाकर “हग्गीज और किसीज और कॉफी” लिखकर एक शृंगारिक तस्वीरों की श्रृंगार की सीरीज अपलोड की।

Janhvi kapoor koffee with karan

Janhvi kapoor Red Bold Dress

Janhvi की लाजवंत लाल बॉडीकॉन ड्रेस में शानदार सैटिन कपड़ा, हॉल्टरनेक, स्वीटहार्ट नेकलाइन, मिडरिफ कटआउट, कमर में ड्रेप्ड पैटर्न, बॉडीकॉन फिट, और उसकी दृढ़ता को और बढ़ाने के लिए एक शैलीशील थाई हाई स्लिट शामिल हैं।

Janhvi kapoor and Khushi kapoor

Janhvi kapoor Dress price

अगर आपने Janhvi के लुक को पसंद किया और आपको यह जानना था कि उसके अउटफिट की कीमत कितनी है, तो चिंता न करें, हम यहां हैं। उसकी ड्रेस ब्रांड रैसारियो की शेल्व्स से है, और इसे अपने वार्डरोब में जोड़ने के लिए आपको $1,960 खर्च करना पड़ेगा, जो ₹1.63 लाख के बराबर है।

Janhvi kapoor

हेयरस्टाइलिस्ट मार्से पेड्रोजो की मदद से, Janhvi ने अपने लुष लॉक्स को सॉफ्ट कर्ल्स में स्टाइल किया और उन्हें साइड पार्टीशन पर छोड़ दिया, जो उसके कंधे पर खूबसूरती से बहते हुए, उसके स्टाइलिश लुक को समृद्धि प्रदान करते हैं।

Next News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *