May 19, 2024

Office Address

123/Delhi,India

Phone Number

+91 9871237374

Email Address

bollywoodburst@gmail.com

बिग बॉस 17: Ayesha Khan ने munawar faruqui पर दो-बार आरोप लगाया, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में दाखिल होने वाली है

बिग बॉस 17: Ayesha Khan ने munawar faruqui पर दो-बार आरोप लगाया, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में दाखिल होने वाली है

Ayesha Khan, जो कि ‘बिग बॉस 17’ में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में प्रवेश करने वाली है, ने munawar faruqui के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं, हालांकि उन्होंने उनका नाम स्पष्ट रूप से नहीं लिया। उन्होंने कहा है कि मुनव्वर, जो पहले से एक कमिटेड रिश्ते में था, उसने उसे रोमांटिकली एप्रोच किया।

  • आयेशा खान ‘बिग बॉस 17’ में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री है
  • उसने munawar faruqui को दो-टाइमिंग का आरोप लगाने का दावा किया है।
  • उसने कहा है कि उसे उससे माफ़ी चाहिए और यही वजह है कि उसने ‘बिग बॉस 17’ को हाँ कहा।

AYESHA KHAN ‘BIGG BOSS’ में प्रवेश करने जा रही है

मुनव्वर फारूकी को एक्सपोज़ करने के लिए Ayesha Khan ‘बिग बॉस 17’ घर में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में प्रवेश करने जा रही है। एक चैनल द्वारा शेयर किए गए प्रमो में, उसने दावा किया है कि वह मुनव्वर फारूकी को एक्सपोज़ करने के लिए शो में दाखिल होगी और उसे दो-टाइमिंग के आरोप लगाए गए हैं।

Ayesha Khan

Well, लगता है कि Ayesha Khan घर में चल रहे किस्से में बढ़ावा डालने के लिए तैयार है। हम यह सोच रहे हैं कि मुनव्वर फारूकी, जो अभी शो के कैप्टन हैं और एक मजबूत प्रतियाशी भी, आयेशा के आरोपों का क्या जवाब देंगे।

पहले, समर्थ जुरेल को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में लाया गया था और इसने एक प्रेम कहानी को जन्म दिया। अगर आपको मालूम नहीं है, तो समर्थ ईशा मालवीया के बॉयफ्रेंड हैं, जबकि अभिषेक कुमार उनके एक्स हैं।

Munawar Faruqui का रिश्ता नाज़िला के साथ है।

वे एक म्यूज़िक वीडियो में साथ थे और फारूकी ने पहले यह दावा किया था कि वह उसे कितना प्यार करता है ‘लॉक अप’ के दौरान

“आप सब मुझे ayesha khan के नाम से जानते हैं। इस शो में एक कंटेस्टेंट है – मुनव्वर फारूकी। मेरी उसके साथ एक इतिहास है। मैं बस लोगों को यह बताना चाहती हूं कि वह ऐसे नहीं हैं जैसा वह अपने आपको दिखाता है। मैं नहीं जानती, आप शो में कह रहे हैं कि आप कमिटेड हैं, लेकिन शो जाने से पहले, आपने मुझे ‘आई लव यू। तुम जैसी लड़की से शादी करनी चाहिए’ यह बोला था। क्या यह सब झूठ था? ग़लतियों के लिए क्षमा होती है, गुनाहों के लिए नहीं, और जो उसने किया वह एक पाप था। मुझे माफ़ी चाहिए और यही एक मुख्य कारण है कि मैं शो में जा रही हूं,” उसने वीडियो में कहा।
आयशा सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. उनके इंस्टा पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जबसे उन्होंने मुनव्वर को लेकर खुलासे किए हैं वो लाइमलाइट में आ गई हैं. आयशा की खूबसूरती और किलर लुक्स की फैंस ने तारीफ की है. आयशा जितनी सुंदर दिखती हैं, उनता ही अपनी फिटनेस का वो ख्याल रखती हैं. उन्हें डांसिंग का शौक है. इंडियन हो या वेस्टर्न, हर आउटफिट में वो गजब ढाती हैं.

ETimes की एक रिपोर्ट के अनुसार, आयेशा ने वीडियो में बताया कि ‘बिग बॉस 17’ के कंटेस्टेंट ने पहली बार उससे सोशल मीडिया पर कॉन्टैक्ट किया, उससे एक म्यूज़िक वीडियो के लिए कास्ट करने की इच्छा व्यक्त की, लेकिन यह कभी हुआ नहीं। उनकी दूसरी मुलाकात में, उसने प्यार का इज़हार किया, और आयेशा, उसके सकारात्मक चित्रण से आकर्षित होकर, ने उसका जवाब दिया। उसके मौजूद रिश्ते का उसे होश था, लेकिन उसने उसे आश्वासन दिया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड से 3-4 महीने पहले ही रिश्ता खत्म कर दिया था।

एक रिश्ते में जाने से पहले, आयेशा खान ने ये स्पष्ट किया कि क्या किसी को असर पड़ेगा, और उसने उसे आश्वासन दिया कि किसी को भी नहीं पड़ेगा। आयेशा, किसी को हर्ट नहीं करना चाहती थी, इसलिए उसको हैरत हुई जब ‘बिग बॉस 17’ के प्रीमियर दिन, कंटेस्टेंट की गर्लफ्रेंड ने

Next Post Your

2 Comments

  • […] 71.1 लाख की उच्चतम खुली रुचि ने बाजार के प्रतिभागियों के टिकाऊ रुचि और समर्पण को प्रमोट किया है, जिससे सामग्री बाजार की समग्र गहराई में महत्वपूर्ण योगदान हो रहा है। हालांकि, इस उपलब्धि में विशेषज्ञ आंकड़ा यह है कि नोशनल टर्नओवर ने एक बड़े रुपए 301.9 लाख करोड़ तक पहुंच जाने का कमाल दिखाया है।इस ऐतिहासिक कृति के बीच, बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) भविष्य के प्रति आशावाद व्यक्त करता है और निवेशकों के लिए व्यापार अनुभव को सुधारने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराता है। जबकि वित्तीय बाजार सदैव बदलते रहते हैं, बीएसई की रिकॉर्ड-तोड़ उपलब्धि उद्योग के लिए सकारात्मक भावना सेती है, जिससे भारत को वैश्विक वित्तीय क्षेत्र में एक कुंजीय खिलाड़ी के रूप में मजबूती मिलती है।बाजार के चमकते सितारे: बीएसई की शानदार प्रदर्शन, भारतीय वित्तीय बाजारों की ऊर्जावानी और सहिष्णुता का प्रतीक।बाजार विश्लेषक इस अद्भुत प्रदर्शन को बढ़ती हुई और सहिष्णुता से भरपूर भारतीय वित्तीय बाजारों की बढ़ती जीवंतता और सहिष्णुता का कारण मानते हैं। विभिन्न प्रकार के प्रतिभागी ने व्यापार गतिविधि में वृद्धि करने में योगदान किया है, जिससे बाजार की गतिशीलता प्रदर्शित हो रही है। बीएसई सभी बाजार प्रतिभागियों को कृतज्ञता व्यक्त करता है, उनके इस असाधारण उपलब्धि में उनकी मुख्य भूमिका की पहचान करता है। Read More News […]

  • […] Read More News […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *