Video Viral Today : दिल्ली मेट्रो में, एक लड़के ने ‘टिंकू जिया’ पर एक ऐसा डांस किया है, कि लोगों ने कहा, ‘कहाँ से आते हैं ये नमूने’।

Video Viral Today : दिल्ली मेट्रो में, एक लड़के ने ‘टिंकू जिया’ पर एक ऐसा डांस किया है, कि लोगों ने कहा, ‘कहाँ से आते हैं ये नमूने’।

आजकल सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ Viral होता रहता है, और दिल्ली मेट्रो में भी लोग खूब रील बनाने के मौके का फायदा उठा रहे हैं। हाल ही में दोनों दिल्ली मेट्रो में एक Video Viral हुआ , जिसमें एक युवक ‘टिंकू जिया’ गाने पर एक आदान-प्रदानपूर्ण डांस प्रस्तुत कर रहा था।

उसकी उत्कृष्टता ने लोगों को हैरान कर दिया, और उन्हें अपनी अद्वितीय प्रतिभा के लिए सराहना करते हुए कह रहे हैं, ‘कहाँ से आते हैं ये नमूने?’ लेकिन जैसा कि हम सभी जानते हैं, सोशल मीडिया पर एक बार Viral हो जाने के बाद, सबकुछ तेजी से हो जाता है, और यह वीडियो भी उसी रास्ते पर है, तेजी से लोगों के दिलों में बसता हुआ।

दिल्ली मेट्रो में हाल ही में एक ऐसा वीडियो हुआ है

दिल्ली मेट्रो में हाल ही में एक ऐसा वीडियो हुआ है जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। दिल्ली के लोगों के लिए मेट्रो सफर का सबसे सुविधाजनक साधन है, जिससे वे तेजी से अपने मंजिल तक पहुंच सकते हैं, बिना किसी ट्रैफिक के झमेले का सामना करने की आवश्यकता के बिना।

लेकिन हाल ही में दिल्ली मेट्रो में कुछ अनोखी घटनाएं देखने को मिल रही हैं, जिसकी वजह से यहां की चर्चा पूरे देश में हो रही है। एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है, जिसमें एक युवक अजीब से कपड़े पहन कर और एक अजीब से चश्मे में ‘टिंकू जिया’ गाने पर एक अद्वितीय डांस प्रस्तुत कर रहा है।

उसके चारों ओर बैठे लोग इस नाटकीय प्रस्तुति के सामर्थ्य को देखकर हैरान हो रहे हैं। यह भयंकर डांस Video Viral होने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया है और लोग इस पर अपनी राय साझा कर रहे हैं।

Video Viral Today

यह Viral डांस वीडियो ने लोगों में काफी हंगामा मचाया है

उनके कमेंट्स सोशल मीडिया पर एक मजेदार चर्चा का कारण बन रहे हैं।

एक उपयोगकर्ता ने मजाक करते हुए लिखा है, ‘ओमजी, बिहार तो यार, मुझे लगता है बस नाम से सब ने खराब कर रखा… असली नाटक तो दिल्ली मेट्रो में चल रहा है।’ दूसरा उपयोगकर्ता हंसते हुए लिखा है, ‘मुझे ऐसे नमूने कोलकाता मेट्रो में क्यों नहीं दिखते?’ लेकिन कुछ लोगों ने इस पर गुस्सा भी निकाला है, एक ने आपत्ति जताते हुए कहा, ‘इनका कोई रेपटा क्यों नहीं मारता भाई?’ एक और ने खासकर गुस्से में लिखा, ‘यह दिल्ली मेट्रो बंद करवा कर मानेंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन