May 27, 2024

Office Address

123/Delhi,India

Phone Number

+91 9871237374

Email Address

bollywoodburst@gmail.com

Tiger 3 Ott Release Date : सलमान खान, कैटरीना कैफ की फिल्म को कहां और कब देखें?

Tiger 3 Ott Release Date : सलमान खान, कैटरीना कैफ की फिल्म को कहां और कब देखें?

Tiger 3 ott release date

Salman Khan और Katrina Kaif के साथ अभिनीत जासूस थ्रिलर, Tiger 3, ऑटीटी पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह एक्शन पैक्ड फिल्म ने दीपावली पर रिलीज़ होकर मुख्य बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को चुराया था और अब आखिरकार ऑटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर धूमधाम से दस्तक देने के लिए तैयार है। और जानकर रोमांचित हो जाइए, कैसे और कब होगी इसकी रिलीज़, इसके बारे में और जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

Tiger 3 Ott Release Date” Salman Khan, Katrina Kaif और Emraan Hashmi स्टारर टाइगर ऑटीटी पर आने के लिए तैयार है। इस खबर को साझा करने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स का इस्तेमाल किया। हालांकि, स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म ने इस एक्शन पैक्ड फिल्म की रिलीज़ तिथि की घोषणा नहीं की। ”हमने शोर सुना, टाइगर रास्ते में है,” प्राइम वीडियो ने पोस्ट कैप्शन किया।

Tiger 3 बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन

Tiger 3 को दीपावली के अवसर पर 12 नवंबर को रिलीज़ किया गया था। फिल्म ने 12 नवंबर, दीपावली दिवस, को 43 करोड़ रुपये के साथ खुली और Salman Khan के लिए सबसे अधिक ओपनर बन गई। इस मील का पत्थर हासिल करने में फिल्म ने इस मील का पत्थर हासिल किया। फिल्म ने अपने रिलीज़ के दूसरे दिन ही 100 करोड़ रुपये का पार कर लिया। हालांकि, दूसरे हफ्ते में, टीम इंडिया के ICC पुरुष क्रिकेट विश्व कप में मैचों के कारण Tiger 3 का व्यापार धीमा हो गया।

जासूसी थ्रिलर ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी तोड़ा। ब्रह्मास्त्र का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 249.57 करोड़ रुपये रहा है। Tiger 3 ने 16 दिनों में 273.8 करोड़ रुपये का व्यापार करके इसे घरेलू बॉक्स ऑफिस में हराया।

फिल्म के बारे में Tiger 3 में Salman Khan ने अविनाश राठौड़ की भूमिका में अग्रणी भूमिका में नजर आए हैं जबकि Katrina Kaif जोया की भूमिका में हैं। फिल्म में Emraan Hashmi ने दुर्भाग्यपूर्ण भूमिका निभाई है। Tiger 3, मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, 12 नवंबर को हिंदी, तामिल, और तेलुगू में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी।

यह एक्शन थ्रिलर टाइगर फ्रैंचाइज़ का तीसरा हिस्सा है और यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के स्पाई यूनिवर्स की पाँचवीं फिल्म है।

टाइगर फ्रैंचाइज़ के दीवाने, Salman Khan और Katrina Kaif के फिल्म ‘Tiger 3’ की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। डिजिटल प्रीमियर में देरी ने उनकी उत्सुकता को और बढ़ा दिया है, जो इस सफल क्रिया शृंगार की तिसरी कड़ी को देखने के लिए तैयार हैं।

tiger 3 ott release date
tiger 3 ott release date

Amazon Prime Video ( Tiger 3 )

प्राइम वीडियो को ऑटीटी प्लेटफ़ॉर्म की दुनिया में एक बड़ा खिलाड़ी माना जा रहा है, जो अपने सदस्यों को विश्वभर में विभिन्न प्रकार की रोचक सामग्री प्रदान करता है। ‘Tiger 3’ को इसके लाइब्रेरी में शामिल होने से प्राइम वीडियो ने अपने विश्वसनीय और मनोहर मनोरंजन के प्रति प्रतिबद्धता को और भी मजबूत किया है।

‘Tiger 3’ का विश्वभर में प्राइम वीडियो पर 5 जनवरी, 2024 को होने वाले डिजिटल प्रीमियर के लिए फैन्स अब अपने कैलेंडर को चिह्नित कर सकते हैं। यश राज फिल्म्स की बॉलीवुड के 8 हफ्ते के सिनेमा खिड़की नियम का पालन करने से यह सुनिश्चित है कि दर्शकों को पूरी दुनिया में जल्द ही अपने घरों की राह में बैठकर ‘Tiger 3’ का आनंद लेने का भी एक सुनिश्चित होगा। आगे के वर्ष में ‘Tiger 3’ की रोमांचक सिनेमैटिक अनुभव के लिए तैयार रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन Urvashi Rautela Birthday पर काटा 24 कैरेट ‘गोल्ड का केक Bhojpuri Song Devra Ke Rang निकिता भारद्वाज के अंदाज में रिलीज हुआ Rani pari web series list : Rani Pari को Pehredaar 3 Priyanka Chopra : शाहिद कपूर संग अफेयर की खबरों पर भड़कीं प्रियंका Crakk Box Office Collection Day 1