May 21, 2024

Office Address

123/Delhi,India

Phone Number

+91 9871237374

Email Address

bollywoodburst@gmail.com

Shaitaan Trailer : आर माधवन शैतान के रूप में दिखाई देते हैं जब वह अजय देवगन की बेटी को उसके खिलाफ हथियार के रूप में इस्तेमाल करते हैं,

Shaitaan Trailer : आर माधवन शैतान के रूप में दिखाई देते हैं जब वह अजय देवगन की बेटी को उसके खिलाफ हथियार के रूप में इस्तेमाल करते हैं,

Shaitaan Trailer Story

आज Ajay Devgn, R Madhavan और Jyotika की आगामी फिल्म ‘शैतान‘ के निर्माताओं ने ट्रेलर जारी किया है। विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। यह ग्रिपिंग ‘शैतान’ ट्रेलर एक तेज़ कहानी को उजागर करता है। Madhavan, नायक का भूमिका निभाते हुए, Ajay और Jyotika के घर में शरण लेता है। ज्योतिका को आने वाले खतरे का एहसास होता है और उसे अपने पति से Madhavan को छुड़ाने के लिए कहती है, लेकिन यह पहले से ही देर हो चुकी है। उन्होंने अपनी बेटी को हिप्नोटाइज़ किया है, जिसे वह उनके खिलाफ हथियार के रूप में उपयोग करता है।

Shaitaan Movie Trailer
Shaitaan Trailer
Image Source : youtube

Madhavan के मकसद अज्ञात रहते हैं, जिससे Ajay और Jyotika अपनी बेटी को बचाने के लिए बेहद बेकाबू हो जाते हैं। फिल्म एक्शन, भावनात्मक नाटक, और कांपने वाले सस्पेंस का मिश्रण वादा करती है। इंटरनेट पर प्रशंसकों ने ट्रेलर को पसंद किया और आगामी फिल्म के लिए उत्साह व्यक्त किया। एक प्रशंसक ने कहा, “यह तो तेज़ी से चलने वाली हिट फिल्म है, AD और Maddy का मुकाबला।” दूसरा ने कहा, “जब ट्रेलर इतना चौंका देने वाला है, तो फिल्म में क्या होगा।”

Read More : Ullu Revenge Web Series Released Date : एक बोल्ड वेब सीरीज – एक कहानी बदले की जज्बा और जिद की।

Watch Shaitaan Trailer

पहले भी Ajay ने फिल्म से अपनी पहली झलक साझा की थी और कहा था, “जब बात अपने परिवार पर आए, तब वह हर #शैतान से लड़ जाएगा।” फिल्म में R Madhavan ‘शैतान’ का किरदार निभाएंगे और उन्होंने अपनी पहली झलक को शीर्षक के साथ साझा किया, “मैं हूं शैतान।”

Ajay Devgan ने ‘शैतान’ के बारे में कहा

Shaitaan Trailer
Shaitaan Trailer

निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म से पहला गाना भी रिलीज़ किया है जिसका नाम है ‘खुशियां बटोर लो।’ इस गाने को Jubin Nautiyal ने गाया है, और संगीत के लिए Amit Trivedi ने बैक किया है।

Shaitaan Trailer Cast

शैतान के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अजय देवगन, ज्योतिका, आर माधवन, जानकी बोड़ीवाला ने मीडिया से बात की। अजय ने बेटी जानकी की तारीफ की और कहा कि उन्होंने फिल्म में अद्भुत परफॉर्मेंस दी है। वे बताते हैं कि जानकी ने सभी को पीछे छोड़ दिया है।

MovieShaitaan
GenreHorror, thriller
PlatformCinema Hall
Actress CastAjay Devgn, R. Madhavan, Jyotika, Janki Bodiwala
LanguageHindi, Tamil, Telugu
Budget60 Crore
Streaming Date8th March 2024
Shaitaan Trailer
Image Source : youtube

Read More : Divya Agarwal और Apurva Padgaonkar ने पहली शादी की तस्वीरें साझा कीं: ‘हमारी प्यार की कहानी जारी है

फिल्म ‘शैतान’ के डायरेक्टर विकास बहल भी उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि अजय ने उन्हें फिल्म का निर्देशन करने का ऑफर दिया था। विकास की कहानी सुनकर हंसी आती है – अजय ने पूछा कि क्या वो हॉरर फिल्में देखते हैं, जिसका उत्तर ‘न’ था। अजय ने कहा, “अगर तुम्हें हॉरर फिल्में पसंद नहीं हैं, तो ये फिल्म तुम्हारे लिए है!” विकास के बाद फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन