May 21, 2024

Office Address

123/Delhi,India

Phone Number

+91 9871237374

Email Address

bollywoodburst@gmail.com

Article 370 box Office Collection Day 4 : Yami Gautam की फिल्म वैश्विक रूप से 50 करोड़ रुपये का लक्ष्य निशाने पर है।

Article 370 box Office Collection Day 4 : Yami Gautam की फिल्म वैश्विक रूप से 50 करोड़ रुपये का लक्ष्य निशाने पर है।

Article 370 Box Office Collection

Yami Gautam और Priyamani की ‘Article 370’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक घटनापूर्ण सोमवार (26 फरवरी) को गुजारा। हालांकि, नंबरों के मामले में फिल्म में थोड़ी गिरावट देखी गई, लेकिन भारत में नेट में तब भी 3 करोड़ रुपये से अधिक कमाए। फिल्म अब वैश्विक रूप से 50 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रही है। ‘Article 370’ के निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म ने केवल तीन दिनों में विश्वभर में 34 करोड़ रुपये कमाए।Article 370 box office Collection

Article 370 box Office Collection
Image Source : Yami Gautam Instagram

फिल्म के रिलीज़ के पहले दिन ₹5.9 करोड़, दूसरे दिन ₹7.4 करोड़ और तीसरे दिन ₹9.6 करोड़ कमाए। अनुमान के अनुसार, ‘आर्टिकल 370’ ने अपने चौथे दिन (पहले सोमवार) भारत में ₹3.25 करोड़ कमाए। अब तक, फिल्म ने भारत में ₹26.15 करोड़ जमा किए हैं। फिल्म का निर्माण ज्योति देशपांडे, आदित्य धार और लोकेश धार द्वारा किया गया है।

Read More : Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani ने मेहंदी समारोह के लिए गुलाबी-सुनहरे कपड़े पहने हैं। नई तस्वीर देखें।

Article 370 Story

यामी का किरदार एक खुफिया अफसर जूनी हकसर का है। फिल्म का पूरा सेटिंग जम्मू-कश्मीर के सुंदर परिदृश्य में है, और यह आधारित है अनुच्छेद 370 के महत्वपूर्ण रद्द करने पर, जो किसी समय के लिए उस राज्य को विशेष संवैधानिक विशेषाधिकार प्रदान करता था। फिल्म के ट्रेलर में कश्मीर क्षेत्र में आतंकवाद का उदय दिखाया गया था, जिसमें उलझनों ने क्षेत्र के नियंत्रण का प्रयास किया।

Article 370 box Office Collection
Article 370 box Office Collection

यामी का किरदार NIA में शामिल होता है और कश्मीर में एक मिशन को संभालने के लिए मुक्ति दी जाती है। सरकार ने भी अनुच्छेद 370 को समाप्त करने का वादा किया है। यामी के अलावा, फिल्म में प्रियामणि, अरुण गोविल और किरण करमर्कर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘आर्टिकल 370’ का संचालन Jio Studios और आदित्य धार के बैनर B62 Studios द्वारा किया जाता है। यह नाटक “कश्मीर के भाग्य को आकार देने वाली सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।”

Read More : Shaitaan Trailer : आर माधवन शैतान के रूप में दिखाई देते हैं जब वह अजय देवगन की बेटी को उसके खिलाफ हथियार के रूप में इस्तेमाल करते हैं,

Yami Gautam Article 370 Review

यामी ने सोमवार को समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, “हमें फिल्म को सही धुन पर टिकाने और दर्शकों की पसंद को प्राप्त करने का पूरा विश्वास था। हमें पता था कि जब एक दर्शक एक बार फिल्म देखता है, तो उसके विचार और मत इस मामले (जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 की रद्दीकरण) में बदल जाएंगे। मेरे फिल्म थियेटरों में रिलीज़ होने के बाद संबोधन संदेशों में एक सामान्य ध्वनि यह रही है कि युवा को इसे देखना चाहिए क्योंकि इसमें कोई प्रोपैगेंडा नहीं है।”

Article 370 box Office Collection
Article 370 box Office Collection

फिल्म के कास्ट में अरुण गोविल, वैभव तात्ववाड़ी, स्कंद ठाकुर, अश्विनी कौल, किरण करमारकर, दिव्या सेठ शाह, राज जुटशी, सुमित कौल, राज अर्जुन, असित गोपीनाथ रेडिज, अश्वनी कुमार और इरावती हर्षे मायदेव शामिल हैं। कहानी आदित्य धार और मोनाल ठाकर द्वारा लिखी गई है, स्क्रीनप्ले और बातचीत आदित्य सुहास जम्भले और अर्जुन धवन द्वारा है, और अतिरिक्त स्क्रीनप्ले आर्श वोरा द्वारा है।

Yami Gautam

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन