Taapsee Pannu अपने लंबे समय से चले आ रहे बॉयफ्रेंड Mathias Boe के साथ मार्च में सिख-क्रिस्टियन फ्यूजन वेडिंग में शादी करने वाली हैं।

Taapsee Pannu अपने लंबे समय से चले आ रहे बॉयफ्रेंड Mathias Boe के साथ मार्च में सिख-क्रिस्टियन फ्यूजन वेडिंग में शादी करने वाली हैं।

Taapsee Pannu and Mathias Boe

टापसी पन्नू, जो लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड और भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच मैथियास बोए के साथ रिश्ते में हैं, इस साल मार्च में विवाह बंधन करने के लिए तैयार हैं। उनके बीच के रिश्ते पिछले 10 सालों से चल रहे हैं। NDTV की एक रिपोर्ट के अनुसार, टापसी और मैथियास की शादी मार्च के अंत तक उदयपुर में होने जा रही है, जिसमें सिख-क्रिस्चियन संस्कारों के साथ आयोजित होने की आसंद दी जा रही है। शादी को किसी भी बॉलीवुड A-सूची के स्टारों के बिना एक घनिष्ठ घटना के रूप में संबोधित किया जाता है।

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

हालाँकि, जोड़े से आधिकारिक पुष्टि अभी बाकी है। तापसी ने हाल ही में अपने रिश्ते के बारे में अन्दरूनी जानकारी साझा की, अपनी खुशी को व्यक्त किया। राज शमानी के साथ एक बातचीत में, उन्होंने 2013 में अपनी पहली फिल्म “चश्मे बददूर” की शूटिंग के समय मैथियास से मिलने के बारे में बताया। तापसी ने अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की, कहते हुए, “मैं उसी व्यक्ति के साथ हूं जिसके साथ मैंने उस समय मिला था और मुझे किसी और के साथ रहने या छोड़ने के कोई विचार नहीं हैं क्योंकि मैं रिश्ते में बहुत खुश हूं।”

Read More : Article 370 box Office Collection Day 4 : Yami Gautam की फिल्म वैश्विक रूप से 50 करोड़ रुपये का लक्ष्य निशाने पर है।

Taapsee Pannu Wedding

शादी की उम्मीद है कि सिख और ईसाई संस्कृति का एक मिश्रण होगा। NDTV के सूत्रों के अनुसार, शीघ्र ही विवाहित जोड़ा ‘एक महान उत्सव में बंधेगा जो सिख धर्म और ईसाई धर्म की समृद्ध परंपराओं को प्रेम और संस्कृति के एक चकित कलात्मक प्रदर्शन में मिलाएगा।’ टापसी पन्नू लगभग दस साल से डेनिश बैडमिंटन कोच मैथियास बोए के साथ डेट कर रही हैं, और अक्सर अपने रिश्ते के बारे में साक्षात्कारों और सोशल मीडिया पर बात की है।

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

जब Taapsee Pannu ने अपनी शादी के बारे में बात की

जनवरी 2023 में, तापसी पन्नू ने अपनी सपनों की शादी की विचारों को साझा किया और खुलासा किया कि इसमें बहुत सारा नृत्य और समय पर अच्छा भोजन होगा। तापसी ने Brides Today को बताया कि उन्हें एक दिन की शादी में अच्छे स्वरूपित न्यूड और अन्य सूक्ष्म रंगों की आवश्यकता है। यह सादगीपूर्ण और ड्रामा-मुक्त होना चाहिए क्योंकि मेरे पेशेवर जीवन में पर्याप्त ड्रामा है, और मैं इसे अपने व्यक्तिगत जीवन में घुसने नहीं देना चाहती।” अभिनेता ने यह भी कहा कि वह अपनी शादी में किसी भी देर रात के अनुष्ठान को नहीं चाहती है।

तापसी ने चर्चा की कि अभिनेता जीवन में सच्चे साथी ढूंढने में कितनी चुनौतियाँ होती हैं, क्योंकि सच्चाई को पहचानना कठिन होता है। जब उनसे पूछा गया कि क्या सह-अभिनेताओं के बीच वक्त के साथ किसी को अपनी भावनाओं का एहसास होता है, तो तापसी ने कहा कि यदि कोई अपने वर्तमान संबंध में संतुष्ट और संतुष्ट है, तो किसी और को कदम रखने के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने इस बात को महत्वपूर्ण बताया कि ऐसी भावनाएं व्यक्तिगत होती हैं।

काम के मामले में, तापसी आर्शद सईद द्वारा लिखित और निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘वो लड़की है कहाँ’ में नजर आएंगी। फिल्म में प्रतीक बब्बर और प्रतीक गांधी भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। इसके अलावा, ‘हसीन दिलरुबा’ का प्रतीक्षित सीक्वल ‘फिर आई हसीं दिलरुबा’ विकसित हो रहा है। इस फिल्म में तापसी को विक्रांत मस्सी, सनी कौशल, और जिमी शेरगिल के साथ स्क्रीन पर देखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन