May 20, 2024

Office Address

123/Delhi,India

Phone Number

+91 9871237374

Email Address

bollywoodburst@gmail.com

Jaal Web Series Trailer Released : रोमांस और रिवाजों की कहानी, 2024 की सबसे बड़ी ओटीटी प्रीमियर!

Jaal Web Series Trailer Released : रोमांस और रिवाजों की कहानी, 2024 की सबसे बड़ी ओटीटी प्रीमियर!

Jaal Web Series Actress

आज Primeplay App ने “जाल वेब सीरीज” का ट्रेलर रिलीज किया है, जिसमें एक बहुत ही खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री मुख्य भूमिका में दिखाई दी है। इस वेब सीरीज में एक परिवार की कहानी है, जहां एक बेकार बेटा नौकरी ढूंढ रहा है, लेकिन वह असफल है। फिर एक दोस्त की सलाह पर वह अपनी पत्नी के साथ इंटिमेट स्थितियों में काम करता है, जिससे वह पैसे कमा सके। इस प्राइमप्ले वेब सीरीज की पूरी कहानी को जानने के लिए प्राइमप्ले आधिकारिक ओटीटी ऐप के पूरे एपिसोड को देखें।

Jaal Web Series
Web SeriesJaal 2024
GenreRomantic Drama
OTT PlatformPrimeplay App.
Actress CastPriyanka Chourasia, Jonita D’cruz, Priya Roy, Deepali Bhabar
LanguageHindi, Tamil, Telugu
Budget12 to 13 Lakh’s
Total Episode4 Episode’s
Streaming Date16 February 2024 (Friday)

Jaal Web Series Cast

Jaal Web Series

मनोरंजन की दुनिया में इस समय सभी ओटीटी पर वेब सीरीज देखना बहुत पसंद करते हैं। तो आज हम आपको सबसे फेमस ओटीटी प्लेटफार्म Primeplay की एक और नई वेब सीरीज “जाल” के कास्ट के बारे में बताएंगे। इस वेब सीरीज को Primeplay एप्प पर 16 फरवरी 2024 को रिलीज किया गया है। इस वेब सीरीज में हमें मुख्य अभिनेत्री के रूप में प्रियंका चौरासिया दिखाई देगी। इस वेब सीरीज की कहानी एक लड़के की है जिसके पिता बीमार होने के कारण उसे पैसे चाहिए और उनके लिए वह एक ऐसा काम करने के लिए तैयार होता है जिसमें उसकी इज्जत दाव पर लग जाती है। इस वेब सीरीज को आप Primeplay एप्प पर देख सकते हैं।

Also Read : Shyna Khatri Web Series List : इश्क़ और रोमांस से भरपूर, जो आपको सोने ना दें!

Jaal Web Series Story

कहानी का अवलोकन: यह वेब सीरीज एक परिवार की कहानी है, जिसमें एक बेकार बेटा है, जो नौकरी ढूंढ रहा है, लेकिन कोई भी नौकरी उसके लिए उपलब्ध नहीं है। लेकिन एक दोस्त उसे अपनी पत्नी के साथ इंटिमेट स्थिति में काम करने की सलाह देता है और उसे ज्यादा पैसे मिलते हैं, फिर वह अपनी पत्नी के साथ कैमरे के सामने वीडियो बनाने के लिए उससे चर्चा करता है। और आगे क्या होगा, इस प्राइमप्ले वेब सीरीज की पूरी कहानी को जानने के लिए प्राइमप्ले आधिकारिक ओटीटी ऐप के पूरे एपिसोड को देखें।

इस वेब सीरीज में हमे Priyanka Chourasia और Jonita D’cruz अपना रोल निभायेगी। इसके साथ और भी नई एक्ट्रेस देखने को मिल सकती है जिनके नाम अभी अपडेट नहीं हुए है. इस वेब सीरीज की कहानी एक लड़के की है जिसके पिता बीमार होने के कारण उसे पैसे चाहिए और उनके लिए वह एक ऐसा काम करने के लिए तैयार होता है जिसमे उसकी इज्जत दाव पर लग जाती है. जिसे आप Primeplay App पर देख सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन