May 22, 2024

Office Address

123/Delhi,India

Phone Number

+91 9871237374

Email Address

bollywoodburst@gmail.com

Hardik Pandya: टीम इंडिया का हौंसला बढ़ाएगा अफगान T20 में! IPL में भी हो सकता है धमाका। फैंस के लिए हैरतअंगेज अपडेट

Hardik Pandya: टीम इंडिया का हौंसला बढ़ाएगा अफगान T20 में! IPL में भी हो सकता है धमाका। फैंस के लिए हैरतअंगेज अपडेट

Hardik Pandya की स्वास्थ्य स्थिति

एक खुशखबरी जो हमें हार्दिक की फिटनेस की बारे में बताती है। उन्होंने इंजरी को पार किया है और अब वे अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली T20 सीरीज में टीम को लेडरशिप कर सकते हैं। यह खबर पहले भी आई थी कि उनकी इंजरी के कारण वे अफगानिस्तान सीरीज और आईपीएल से बाहर रह सकते थे। अफगानिस्तान के साथ होने वाले मैच 11 जनवरी से भारत में होंगे।

Hardik Pandya की कमबैक खबर

भारतीय ऑलराउंडर Hardik Pandya की वापसी का समय आ गया है! क्या आपको लगता है कि वह आईपीएल 2024 सीजन में वापसी कर सकते हैं? विभिन्न खबरों के अनुसार, हार्दिक पांड्या जल्दी ही मैदान पर वापसी करेंगे और अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली T20 सीरीज में उन्हें टीम का कप्तान बनने की संभावना है। आईपीएल 2024 सीजन में हार्दिक पांड्या के खेलने की खबर भी आ रही है, जिससे मुंबई इंडियंस के और उनके फैंस के लिए यह खुशखबरी है। इससे पहले सोमवार को आया गया एक अपडेट इंडिकेट कर रहा है कि हार्दिक पांड्या फिट हैं और उनकी वापसी तय है। अफगानिस्तान सीरीज 11 जनवरी से शुरू हो रही है, जिसमें हार्दिक पांड्या की अगुआई में टीम इंडिया खेलेगी।”

अफगानिस्तान के खिलाफ Hardik Pandya की वापसी तय!

पिछले कुछ दिनों से उनकी फिटनेस पर सवाल थे, लेकिन अब यह खबर आ रही है कि उन्होंने इंजरी को पूरी तरह से ओवरकम कर लिया है और टी20 सीरीज में कप्तानी करने के लिए तैयार हैं। अफगानिस्तान सीरीज 11 जनवरी से भारत में हो रही है और Hardik Pandya की आगमन से टीम की मजबूती में इजाफा हो सकता है।”

भारत-अफगानिस्तान सीरीज का शेड्यूल जारी! जानिए कब होंगे मैच। इस सीरीज के तीन मैच 11, 14, और 17 जनवरी को खेले जाएंगे। मोहाली, इंदौर, और बैंगलोर में होने वाले इन मैचों में Hardik Pandya नए जोश के साथ टीम की ओवरकम करेंगे।”

Hardik Pandya बने मुंबई इंडियंस के नए कप्तान!

कम ही समय में ट्रेडिंग विंडो के माध्यम से गुजरात टाइटंस से हार्दिक पंड्या को 15 करोड़ रुपये में खरीदा गया था, और अब उन्हें मुंबई इंडियंस का कप्तान नियुक्त किया गया है। इसके बाद रोहित शर्मा की 10 साल की कप्तानी का समापन हो गया है। रोहित ने टीम को 5 बार चैंपियन बनाया था, आखिरी बार 2020 में इसका जीता था।”

सूर्यकुमार यादव को बाहर किया गया अफगानिस्तान सीरीज से!

नंबर-1 टी20 बल्लेबाज को टखने की चोट के कारण 11 जनवरी से शुरू होने वाली सीरीज से बाहर कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, उन्हें छह से सात सप्ताह तक ठीक होने में समय लगेगा, और वह बैंगलुरु में एनसीए को रिपोर्ट करेंगे।”

“यह रहा हार्दिक पंड्या की बड़ी वापसी की खबरें! मुंबई इंडियंस ने ट्रेडिंग और नई कप्तानी के बाद अब हार्दिक पंड्या की वापसी की तैयारी में है। अफगानिस्तान सीरीज में उनकी अगुआई में टीम इंडिया खेलेगी और उन्हें फिट होने का संकेत है।

Next News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *