Janhvi Kapoor ने Rihanna को ‘Zingaat’ गाने पर डांस कराया, वीडियो वायरल हो गया। |

Janhvi Kapoor ने Rihanna को ‘Zingaat’ गाने पर डांस कराया, वीडियो वायरल हो गया। |

फेमस व्यापारी मुकेश अंबानी के पुत्र अनंत अंबानी का प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में रात को आयोजित हुआ। अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाRihannaना ने राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग इवेंट में अपनी मौजूदगी से चमकाई। यह वैश्विक महानायक अंबानी परिवारीय आयोजनों में अपने प्रदर्शन के लिए खूब चर्चा में हैं। वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री Janhvi Kapoor ने सोशल मीडिया पर अपना नवीनतम वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें Rihanna साथ उनके प्रसिद्ध गाने पर नृत्य करते हुए देखा गया है।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor dances with Rihanna

Janhvi Kapoor ने भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में मेहमान के रूप में शामिल हुए। उसने इस समय अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर नवीनतम वीडियो साझा किया। इस वीडियो में, वह हॉलीवुड की महान पॉप स्टार Rihanna के साथ जबरदस्त नृत्य करते हुए दिखाई देती हैं। वीडियो में, Kapoor को अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ के प्रसिद्ध नृत्य गाने ‘जिंगाट’ पर Rihanna के साथ नृत्य करते हुए दिखाया गया है। “यह महिला देवी है। बस अब बाहर हो जाओ,” कैप्शन में लिखा गया।

Watch the video here:

https://www.instagram.com/reel/C4ALYOxrSNw/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

फैंस को Rihanna और Janhvi को साथ नृत्य करते हुए देखकर भी काफी आश्चर्य हुआ। हालात यह हैं कि इन दोनों के नवीनतम वीडियो को अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जैसे ही ज्वालामुखी। फैंस इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर बहुत सारे टिप्पणियाँ कर रहे है

Janhvi Kapoor’s work

अभिनेत्री Janhvi Kapoor आने वाले समय में कई फिल्मों के माध्यम से दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करेंगी। इनमें हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ सिनेमा तक की फिल्में शामिल हैं। उन्हें अंतिम बार वैरुण धवन के साथ ओटीटी फिल्म ‘बवाल’ में देखा गया था। उन्हें अगले फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ में दक्षिण के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ दिखाया जाएगा। इस फिल्म के साथ, Janhvi Kapoor अपने तमिल-तेलुगु डेब्यू को भी चिह्नित करेंगी। इसके बाद, कपूर को राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ और गुलशन देवैया के साथ ‘उलझ’ जैसी फिल्मों में भी देखा जाएगा। इसके अलावा, उन्हें फिर से शशांक खैतान की अगली फिल्म में वैरुण धवन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिलेगा। फिल्म की निर्माण करने वाले करण जोहर हैं।

Also Read: Rihanna Lap Dance :रिहाना ने भारत में आनंत अंबानी के पार्टी में बिना जूते परफॉर्म किया और कारण उनकी ‘रानी भावना’ को दिखाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन