May 20, 2024

Office Address

123/Delhi,India

Phone Number

+91 9871237374

Email Address

bollywoodburst@gmail.com

Maharani Season 3 Trailer : Huma Qureshi फिर से रानी भारती के रूप में वापस आई हैं, और बदले का वादा किया है। देखना मत भूलना!”

Maharani Season 3 Trailer : Huma Qureshi फिर से रानी भारती के रूप में वापस आई हैं, और बदले का वादा किया है। देखना मत भूलना!”

Maharani Season 3 Trailer

Maharani के तीसरे सीज़न का ट्रेलर आ गया है! सोमवार को, निर्माताओं ने Huma Qureshi को रानी भारती के रूप में दिखाई गई राजनीतिक नाटक सीरीज के बहुत ही बेसब्री से प्रत्याशित ट्रेलर को रिलीज़ किया। इस बार, उन्हें पता है कि वह अपने दुश्मनों से बदला लेने के लिए क्या करना है, और वह स्पष्ट रूप से कह रही हैं कि “बंदूक कमजोर लोग चलाते हैं, समझदार लोग दिमाग”।

Maharani 3 Story

ट्रेलर के बारे में ट्रेलर रानी भारती के साथ जेल में अमित सियाल के नवीन कुमार द्वारा चेतावनी दी जाती है, जहाँ उन्होंने मज़ाक किया कि वह अपनी शिक्षा जारी रखने और अपना स्नातक पूरा करने का विचार करें क्योंकि वह 15 साल से अधिक कारावास में रहेगी। रानी चुपचाप चेतावनी को लेती है, जबकि वह अपने पिछले कार्यों के लिए मीडिया द्वारा प्रश्नित की जाती है और उसे अपने बच्चों की परवाह है या नहीं।

Maharani Season 3 Trailer
Image Source : SonyLIV Youtube

अच्छी बात यह है कि जेल से जमानत पर रानी भारती बाहर आने का फैसला करती हैं। वह उसे हुक्के या क्रूक से अपने दुश्मनों के पास पहुंचने के लिए लेती है। एक पूरक कहानी में जाली शराब के व्यापार का मामला और एक साथ होने वाले 50 से अधिक लोगों की मौत चीजों को हिला देती है। जब रानी से पूछा जाता है कि वह न्याय या बदला चाहती है, तो उसने कहा कि उसके लिए दोनों बातें एक ही हैं।

Maharani Season 3 Trailer
Image Source : SonyLIV Youtube

Read More : Ullu Revenge Web Series : एक बोल्ड वेब सीरीज – एक कहानी बदले की जज्बा और जिद की।

Maharani 3 Fan reactions

फैन की प्रतिक्रिया ट्रेलर का प्रतिक्रिया में, कई फैंस उत्साहित टिप्पणियाँ छोड़े। एक ने कहा, “अंत में इंतजार खत्म हुआ, मैं यह कह नहीं सकता कि मैं अगले क्या होने वाला है उत्सुक हूँ।” दूसरा ने कहा, “धारावाहिक, धार्मिक संतोष, विपक्ष का नेक्सस, शराब का व्यापार, अपराध, राजनीति, बुराई बनाम बुराई, प्रतिशोध। एक अच्छा वेबसीरीज़ होने के लिए वादा किया जाता है।” एक टिप्पणी में यह भी पढ़ा जा सकता है, “अंत में प्रत्याशित सीरीज़ यहाँ है। मैं और मेरी माँ इस सीज़न के लिए बहुत उत्सुक हैं।”

Maharani Season 3 Trailer
Image Source : SonyLIV Youtube

Maharani 3 को सुभाष कपूर द्वारा बनाया गया है और सौरभ भावे ने निर्देशित किया है। सुभाष कपूर ने नंदन सिंह और उमाशंकर सिंह के साथ शो को लिखा है। इसमें विनीत कुमार, प्रमोद पाठक, कनि कुसरुति, अनुजा साथे, सुशिल पांडेय, दिब्येन्दु भट्टाचार्य और सोहम शाह भी शामिल हैं। यह 7 मार्च को सोनलिव पर रिलीज़ होगा।

Maharani 3 OTT Release Date, Trailer, Cast

Web SeriesMaharani 3
GenreDrama
OTT PlatformSony Liv
Actress CastHuma Qureshi, Amit Sial, Vineet Kumar, Pramod Pathak, Kani Kusruti, Anuja Sathe, Sushil Pandey, Dibyendu Bhattacharya, Sohum Shah
LanguageHindi
DirectorSaurabh Bhave
ProductionKangra Talkies, Sonyliv, Zeal Z Entertainment services
Streaming Date7 March 2024
Maharani Season 3 Trailer
Maharani Season 3 Trailer

Read More : Dunki OTT Release : शाहरुख़ ख़ान की फिल्म इस प्लेटफ़ॉर्म पर इस तारीख से स्ट्रीम होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *