May 25, 2024

Office Address

123/Delhi,India

Phone Number

+91 9871237374

Email Address

bollywoodburst@gmail.com

Devon Ke Dev Mahadev की Sonarika Bhadoria ने एक शानदार समारोह में Vikas Parashar से शादी की।

Devon Ke Dev Mahadev की Sonarika Bhadoria ने एक शानदार समारोह में Vikas Parashar से शादी की।

Sonarika Bhadoria Devon Ke Dev Mahadev

Sonarika Bhadoria, जो कि अपने रोल से देवों के देव महादेव में मशहूर हैं, उन्होंने अपने लम्बे समय से चल रहे बॉयफ्रेंड विकास पराशर के साथ राजस्थान में कल रात (19 फरवरी) शादी की। शादी की तैयारियाँ कुछ दिन पहले मेहंदी और हल्दी के रस्मों से शुरू हुई। दोनों ने अपने प्यारों के सामने एक शानदार और सपनों भरा समारोह में शादी की। उन्होंने अपने फैंस को जादुई दृश्य से नवाजा और शादी की तस्वीरें और वीडियो को बाँट कर उनका साथ दिया।

Sonarika Bhadoria

Sonarika ने एक लाल और सोने के बेश साथ ही चांदी के आभूषण और ग्लैमरस श्रृंगार पहना, Vikas ने एक स्वर्ण शेरवानी में धूमधाम से अपना अंदाज बिखेरा। जोड़ी ने अपनी शाही शक्लों में सजा धजा कर अपने प्रशंसकों को प्रभावित किया। नेटिजन्स भी अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर जाकर उन्हें बधाई दी। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “मैं बहुत खुश हूं आप दोनों के लिए। ऐसे ही मुस्कुराते रहो, आप दोनों को सभी शुभकामनाएं।” दूसरा उपयोगकर्ता था, “वाह, ये खुशियों भरे चेहरे, तुम दोनों पर बुरी नजरें।” एक और जोड़ी थी, “बधाई हो, खुशियां और उत्सव, तुम दोनों के लिए बहुत खुश हैं।”

Sonarika ने अपने इस हैंडल से Haldi और Mehendi के अनेक तस्वीरें और वीडियो साझा किए।

Sonarika Bhadoria

Sonarika और Vikas Story

जो प्यार में खोए हुए हैं। Vikas Parashar, जो अब दूल्हा बन रहे हैं, उन्होंने एक पारंपरिक अंगरखा कुर्ता और सफेद धोती पहनी है। विकास एक व्यापारी हैं। उनकी तस्वीरों में, दोनों एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए दिख रहे हैं। एक तस्वीर में Sonarika और Vikas के चेहरे पर हल्दी लगी हुई है। उन पर पीले फूल बरसाए गए हैं। परिवार और यार-दोस्त ने इस खास मौके पर कपल को शुभकामनाएं दीं।

फैन्स ने उनकी खूबसूरती की सराहना की। Sonarika ने तस्वीरों के साथ लिखा, ‘तेरे संग यारा खुश रंग बहारा। हल्दी।’ उसने इसके बाद एक हार्ट इमोजी भी जोड़ा। एक उपयोगकर्ता ने कहा, ‘Sonarika, तुम कितनी खूबसूरत लग रही हो, मैं तुम्हें विवरण नहीं दे सकता।’ एक और ने बधाई दी, ‘बहुत बधाई।’ एक अन्य ने लिखा, ‘तुम एकदम सिजलिंग लग रही हो, साड़ी में हॉट।’

Read More : Maharani Season 3 Trailer : Huma Qureshi फिर से रानी भारती के रूप में वापस आई हैं, और बदले का वादा किया है। देखना मत भूलना!”

Sonarika Bhadoria Devon Ke Dev Mahadev

7 साल तक एक-दूसरे के साथ डेट किया।

ये तो कहने की बात है, उन दोनों ने 7 साल तक एक-दूसरे के साथ बहुत कुछ साझा किया। पहले तो, Sonarika ने अपने मेहंदी समारोह की खास तस्वीरें हम सबके साथ बाँटीं। समारोह के दिन, वे अपनी मां की शादी के लिए तैयार हुईं थीं। फिर आ गई वह बड़ी दिन की तारीख, 19 फरवरी, जब Sonarika और Vikas ने एक-दूसरे के साथ सात वचन लिए। उनकी प्यार भरी कहानी जिम में ही शुरू हुई थी। उन दोनों का पहला मुलाकाती दिन जिम में ही था, और वहां से ही उनका सफर दोस्ती से लेकर प्यार तक का आरंभ हुआ। लगभग 7 साल के डेटिंग के बाद, अब वे अपने विवाह के लिए तैयार हैं।

Sonarika Bhadoria Husband

Sonarika हल्दी समारोह

हल्दी के आयोजन के बारे में बात करते हुए, उन्होंने जोड़ा, “हल्दी का आयोजन, पवित्रता का प्रतीक, एक ऐतिहासिक शुद्धिकरण बन गया। संगीत और कॉकटेल आयोजनों ने हमारे धार्मिक और भावनात्मक विश्वासों के मिश्रण को प्रस्तुत किया। हमारे परिवार ने हमारी नौ साल की प्रेम कहानी को व्यक्त करने वाले गानों के व्यंग्यिक गाने के लिए अनगिनत घंटे बिताए, जो हमें यादों की यात्रा पर ले गए।”

सोनारिका ने विकास से मिला, जो कि उनके भाई का दोस्त था, जिम में, और वहाँ से ही सब कुछ शुरू हो गया। अपने रिश्ते और आगामी विवाह के बारे में बात करते हुए, बड़े दिन से एक महीने पहले, उन्होंने हमें बताया, “मुझे शुरू से ही पता था कि मैं किसी एक्टर के साथ नहीं रहना चाहती क्योंकि उसके बाहर का एक साथी संभाल लेता है। वह मुझे धरती पर ले आता है और मेरा सबसे बड़ा प्रशंसक है। मुझे बस यह ज्ञात है कि वह मुझसे बिना किसी शर्त के प्यार करता है।”

Read More : Jaal Web Series Trailer Released : रोमांस और रिवाजों की कहानी, 2024 की सबसे बड़ी ओटीटी प्रीमियर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन