Rihanna Lap Dance :रिहाना ने भारत में आनंत अंबानी के पार्टी में बिना जूते परफॉर्म किया और कारण उनकी ‘रानी भावना’ को दिखाता है।

Rihanna Lap Dance :रिहाना ने भारत में आनंत अंबानी के पार्टी में बिना जूते परफॉर्म किया और कारण उनकी ‘रानी भावना’ को दिखाता है।

Rihanna Lap DanceR&B और पॉप की रानी रिहाना ने 1 मार्च को जामनगर को अपने शानदार प्रदर्शन से हिला दिया। बार्बाडियन गायिका ने स्टेज पर धूम मचाई और अपने पीछे-पीछे हिट गाने गाए। सात सालों तक लाइव प्रदर्शन न करने के बावजूद, गायिका ने अपनी खासियत से सभी को चौंका दिया। हालांकि, दर्शक उसे बिना जूते नृत्य करते देखकर चौंके रह गए।

Also read: Manisha Rani Jhalak ने उनकी उत्कृष्ट फिल्मों के साथ ग्रैंड फिनाले के डांस फ्लोर पर धमाल मचा दिया, आइए वीडियो देखें।

Rihanna Lap Dance : रिहाना ने भारत में आनंत अंबानी के पार्टी में बिना जूते परफॉर्म किया, जो उनकी ‘रानी भावना’ को प्रकट करता है।

फ्लोयिंग फ्लोरेसेंट हरा बॉडीकॉन वस्त्र में लिपटी हुई, चमकदार गाउन के साथ, रिहाना ने बिना जूते स्टेज पर अपना प्रदर्शन किया। उनके वस्त्र लगभग 1200 मेहमानों से भरे ऐसे समृद्ध माहौल में सहजता से मिल गए, जो उनके बैकअप डांसर्स के साथ पूरी तरह से समन्वित थे।

Rihanna Lap Dance

एक दर्शक ने Entertainment Tonight से बातचीत की जिसने कहा, “रिहाना ने प्री-वेडिंग में लगभग 40 मिनट के लिए प्रदर्शन किया। वह प्रदर्शन करने के लिए खुश थी और मुस्कुराहट के साथ वापस आ गई। उनकी स्टेज पर अपनी खास ऊर्जा और आभा थी। ‘डायमंड्स’ गाते समय, उनके पीछे फायरवर्क थे, जो की मिठाई का तोप हो था।”

जब वाइल्ड थिंग्स गायिका से पूछा गया कि वह बिना जूते क्यों प्रदर्शन करना चुनीं, स्रोत ने जोड़ा, “वह भारतीय संस्कृति को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए बिना जूते प्रदर्शन किया। उन्होंने कोई वस्त्र परिवर्तन नहीं किया लेकिन प्रदर्शन के अंत में वह एक गुलाबी टोपी जोड़ दी।”

Rihanna का भारत में प्रदर्शन क्या विशेष बनाता है?

रिहाना की भारतीय मूल्यों और संस्कृतियों के प्रति आदर पूरे प्रदर्शन में स्पष्ट था, जिससे पश्चिमी भीड़ ने उनके कमबैक से चौंक गई और उन्होंने भारत में एक सुपर बोल हैलफ़-वर्थी प्रदर्शन दिया। उनके शो के कई महत्वपूर्ण पहलुओं थे, जो उनके पहले प्रदर्शन को भी चिह्नित करते थे। साथ ही, उन्होंने अपने लाइव स्टेज प्रदर्शन या हवाई अपने उपस्थितियों के दौरान अधिक ढके हुए वस्त्र का चयन किया।

रिहाना का प्रदर्शन, “We Found Love” और “B**** Better Have My Money” जैसे प्रिय गानों को प्रस्तुत करना सचमुच श्रेष्ठ था। उन्होंने सप्ताह के पहले ही आगमन किया, अपने सामान और स्टेज सामग्री से भरे बक्से लाए। गायिका की रिपोर्टेडली उपस्थिति के लिए लगभग $6 मिलियन का शुल्क लिया गया था!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन