June 1, 2024

Office Address

123/Delhi,India

Phone Number

+91 9871237374

Email Address

bollywoodburst@gmail.com

Shoaib Malik marries : शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से शादी कर ली है, जबकि सानिया मिर्ज़ा के साथ अलग होने की अफवाहें घूम रही हैं।

Shoaib Malik marries : शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से शादी कर ली है, जबकि सानिया मिर्ज़ा के साथ अलग होने की अफवाहें घूम रही हैं।

Shoaib Malik marries Pakistan actor Sana Javed

पाकिस्तान के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी Shoaib Malik ने इंडियन टेनिस लीजेंड सानिया मिर्ज़ा के साथ तलाक की अफवाहों के बीच, पाकिस्तानी अभिनेत्री Sana Javed से शादी कर ली है। मलिक ने इस अपडेट को शनिवार को X, जो पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, के एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से साझा किया। पोस्ट में उनके विवाह समारोह से तस्वीरें हैं, जिनके साथ एक कैप्शन है: ‘और हमने तुम्हें जोड़े में बनाया।’ इस नए चरण का आपको कैसा लगा

मलिक और जावेद के डेटिंग की अफवाहें कुछ समय से घूम रही थीं, जबकि पिछले साल एक्स-पाकिस्तान कैप्टन ने और भी चर्चा को बढ़ावा दिया था, जब उन्होंने अभिनेत्री को उनके जन्मदिन पर बधाई दी: ‘Happy Birthday Buddy,’ एक तस्वीर के साथ, जिसमें दोनों दिख रहे थे।

सना जावेद ने शादी के बाद इंस्टा बायो पर भी बदला अपना नाम

41 वर्षीय मलिक ने भी जावेद का समर्थन किया था जब प्यारे अफज़ल अभिनेत्री को सेट पर जूनियर्स और मेकअप आर्टिस्ट्स के प्रति किसी बेहूदा व्यवहार के आरोप में घेरा गया था। ‘मैंने Sana Javed को काफी समय से जानता हूँ और मुझे कई बार उसके साथ काम करने का मौका मिला है, मेरे व्यक्तिगत अनुभव से यह कह सकता हूँ कि वह हमेशा मेरे और हमारे आस-पास के लोगों के प्रति दयालु और विनम्र रही है,’ मलिक ने मार्च 2022 में ट्वीट किया था।

शोएब ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ शादी के मौके पर जोड़े की तस्वीरें साझा की हैं।

मलिक की शादी का पोस्ट सीमा के दोनों तरफ बड़ी चौंका देने वाली रही, मिर्ज़ा के साथ तलाक की अफवाहों के बीच। दोनों ने 2010 में हैदराबाद में एक पारंपरिक मुस्लिम रस्म में शादी की थी, और बाद में पाकिस्तान के सियालकोट में एक वालिमा समारोह भी मनाया। मलिक और मिर्ज़ा के पास एक बेटा भी है, इज़हान, जो 2018 में पैदा हुआ।

पिछले बुधवार को, सानिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रहस्यमय पोस्ट शेयर की थी, जिससे मलिक के साथ तलाक की अफवाहें फिर से उछाल उठी। उनकी पोस्ट में लिखा था: ‘शादी मुश्किल है। तलाक मुश्किल है। अपनी मुश्किल चुनो। मोटापा मुश्किल है। फिट रहना मुश्किल है। अपनी मुश्किल चुनो। कर्ज़ा रखना मुश्किल है। वित्तीय

Also Read :-  प्लेन के अंदर, एयर होस्टेस ने कुछ स्टाइलिश किया है, और लोग उसे बार-बार देख रहे हैं,

उनके रिश्ते में कैसे दरारें आईं, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन माना जाता है कि यह 2021 के पहले हाफ़ के आस-पास हुआ। उनके सोशल मीडिया प्रेसेंस के आधार पर, सानिया और शोएब इंस्टाग्राम पर सक्रिय रहते थे, नियमित रूप से उनकी एक-दूसरे की तस्वीरें और कहानियाँ पोस्ट करते थे – दुनिया घूमते हुए और दुबई की समुद्र तटों पर अपने बच्चे के साथ मौज में। हालांकि, समय के साथ उनका सोशल मीडिया पर प्रवास सीमित हो गया। पिछले साल, सानिया और शोएब एक टीवी शो के लिए मिलने की खबरें आईं, जिसने आखिरकार स्पॉटीफाई ने ‘द मिर्ज़ा मलिक शो’ के रूप में प्रस्तुत हुआ, जिसमें उन्होंने एक से बढ़कर एक 40-मिनट के एपिसोड्स में कई सेलेब्रिटीज़ को होस्ट किया।

क्या यह Shoaib Malik की तीसरी शादी है?

रिकॉर्ड के हिसाब से, यह मलिक की दूसरी शादी है। लेकिन इसके बावजूद, सानिया से शादी करने से पहले, कहा जाता है कि मलिक ने ऐशा सिद्दीकी से शादी की थी, हालांकि क्रिकेटर ने इसे इनकार किया। मिर्जा के साथ शादी के दौरान, मलिक पर यह आरोप लगा था कि उनकी पहले से ही शादी हो चुकी है। ऐशा, उसके परिवार और उसकी बहन माहा ने इस मुद्दे को राष्ट्रीय टेलीविजन पर बढ़ा दिया। मलिक के अपने स्वीकृति के अनुसार, ऐशा के साथ संबंध का यह पूरा अध्याय केवल एक धोखाधड़ी का घटना था।

दोनों ने 2000 के शुरूआती दिनों में फ़ोन कॉल्स के जरिए संपर्क किया, जब ऐशा ने खुद को शोएब के प्रशंसक के रूप में पेश किया। जब ये दोनों बहुत कुछ बातें करने लगे, तो मलिक ने इस स्थिति को समझते हुए कहा कि उनमें एक दूसरे के प्रति भावनाएँ बढ़ने लगीं थीं, लेकिन हर बार जब शोएब ऐशा से मिलना चाहते थे, तो ऐशा खुद को उपलब्ध नहीं कराती थी। 2002 में, मलिक ने हैदराबाद जाकर उससे मिलने का इरादा किया, लेकिन ऐशा ने उसे बताया कि उसको सऊदी अरब तत्काल उड़ने की आवश्यकता है। तीन साल बाद, जिस दिन मलिक और उनका परिवार परिवार से मिलने के लिए सुपूर्ण थे, उन्हें बताया गया कि ऐशा को यूएसए के लिए रवाना होना है।

ऐशा चाहती थी कि मलिक से टेलीफोनिक निकाह हो, लेकिन क्रिकेटर ने सहमति नहीं की और बजाय इसके, उन्होंने एक पूर्ण समारोह की मांग की जहाँ परिवार मौजूद थे और शामिल हो सकते थे। जैसा कि निकला, जिस लड़की की उन्होंने फोटोग्राफ्स देखी थीं और जिससे वह बातचीत कर रहे थे, वह दो अलग-अलग व्यक्तियों थीं। मलिक ने बाप एमए सिद्दीकी को तकलीफ़ की नोटिस भी भेजा था, लेकिन कहानी यहाँ खत्म नहीं हुई थी। ऐशा ने शोएब के खिलाफ मजबूत आरोप लगाए, कहते हुए कि उन दोनों के बीच में एक ‘करीबी संबंध’ थे। उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्हें कभी उनकी ‘शादी’ के दौरान गर्भावस्था हुई थी जो गर्भपात में समाप्त हो गई थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन