May 20, 2024

Office Address

123/Delhi,India

Phone Number

+91 9871237374

Email Address

bollywoodburst@gmail.com

viral videos today: 6 महीने के शिशु को घर से उठाकर ले गए कुत्ते, नोंच-नोंच कर मारा, परिवारवालों ने इस पर अपनी आफतिरी को साझा करते हुए भड़ास निकाली।

viral videos today: 6 महीने के शिशु को घर से उठाकर ले गए कुत्ते, नोंच-नोंच कर मारा, परिवारवालों ने इस पर अपनी आफतिरी को साझा करते हुए भड़ास निकाली।

viral videos today : मानवता पर सवाल: भोपाल से एक दिल छूने वाली कहानी।

कभी-कभी ऐसी खबरें सुनकर मन विचलित हो जाता है, जो हमें इंसानियत के वजूद पर सवाल करने पर मजबूर कर देती हैं। भोपाल में हुई एक दुखद घटना में, आवारा कुत्तों ने समिति में मौजूद एक 6 महीने के बच्चे को नोंच-नोंच कर मौत के घातक परिणाम पैदा किया।

इस घटना के बाद सोसाइटी में गहमागहमी होती हुई दिखाई दी गई है, जिसमें प्रशासन को कुत्तों को पकड़ने के लिए आना पड़ा। इस दौरान, एक महिला कुत्ते को लेकर काफी बहस कर रही थी, जिस पर बच्चों के परिजनों ने खूब गुस्सा किया। यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कुत्ते के काटने से बच्चे की दुखद मौत हो गई है। viral videos today

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोगों की आंखों में आँसू आ रहे हैं और वे इस घटना पर गहरे शोक में हैं। इस दर्दनाक कहानी के माध्यम से हमें फिर से याद आता है कि हमें अपने आस-पास के जीवों के प्रति जिम्मेदारी बनाए रखनी चाहिए और जानवरों के साथ सहयोगपूर्ण संबंध बनाए रखने की आवश्यकता है।

कुत्ते के काटने बच्चे की हुई मौत

लोग वायरल हो रहे इस वीडियो के संदर्भ में काफी गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने टिप्पणी करते हुए लिखा है, ‘आजकल लोग इंसान से ज्यादा कुत्तों से प्यार करते हैं।’ दूसरे यूजर ने उस पर रिप्लाई करते हुए यह टिप्पणी की, ‘यह एनिमल लवर नहीं हैं, इन्हें रील बनानी होती है एनिमल के साथ व्यूज के लिए।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘इतना सब होने के बाद भी इस लड़की को कुत्ते की चिंता है, शर्म नहीं है बिल्कुल भी।’

इसके अलावा, एक और यूजर ने कमेंट करते हुए यह राय दी है, ‘डॉग लवर को ही उठाकर फेंको सबसे पहले।’ यह टिप्पणी सुझाव देती है कि कुछ लोग इस वीडियो के माध्यम से चर्चा को एक दूसरे पर हवा डाल रहे हैं और किसी को इस घटना के प्रति अपने विचार साझा करने का एक विचार दे रहे हैं।

इस प्रकार के टिप्पणियां दिखाती हैं कि यह घटना लोगों के बीच में गहरे विचार-विमर्श को उत्तेजित कर रही है, और उनकी रायें विभिन्न स्थितियों के प्रति उनके विचारों को दर्शा रही हैं।

Read News : जब किसी ने कुत्ते को मजल पहनाने का कहा, तो एक जोड़े भड़क गया, उसने उस व्यक्ति को बहुत जोर से पीटा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन