May 24, 2024

Office Address

123/Delhi,India

Phone Number

+91 9871237374

Email Address

bollywoodburst@gmail.com

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11: Manisha Rani के ‘टिप टिप बरसा पानी’ नृत्य ने रवीना टंडन को पूरी तरह से प्रभावित किया

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11: Manisha Rani के ‘टिप टिप बरसा पानी’ नृत्य ने रवीना टंडन को पूरी तरह से प्रभावित किया

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 Manisha Rani ने एक शानदार एंटरटेनमेंट प्रदान किया है,

जब से यह शो शुरू हुआ है। सेलेब्रिटीज़ ने अपने डांस से जजों और दर्शकों का दिल जीत रखा है। हर हफ्ते नए थीम के साथ देखने को मिलता है, और इस हफ्ते का विशेषता रवीना टंडन के साथ है। सभी प्रतिभागी इस बार एक्ट्रेस के गानों पर परफॉर्म करेंगे।

इस बार, बिग बॉस ओटीटी 2 की धरोहर, Manisha Rani ने एक धांसू वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शो में कदम रखा है। पहले ही दिन से ही उनका डांस ने जजों को प्रभावित किया है, और इस बार उन्होंने फिर से एक शानदार परफॉर्मेंस दिखाई है।

मनीषा ने ‘टिप-टिप बरसा पानी’

मनीषा ने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर एक बेहद जबरदस्त परफॉर्मेंस की है। उन्होंने अपने कोरियोग्राफर आशुतोष पवार के साथ मिलकर धमाकेदार परफॉर्मेंस को जीवंत किया है, जिससे सभी को बहुत पसंद आया है। जज फराह खान ने भी मनीषा की तारीफ करते हुए कहा है – “मुझे नहीं लगता था कि रवीना के अलावा कोई इसे इतना अच्छा कर सकता है, लेकिन आपने अपने स्टाइल में बहुत अच्छा किया है। आप एक बहुत ही बढ़िया डांसर हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is Manisha-Rani-1.webp

वहीं, मलाइका अरोड़ा ने भी Manisha Rani की ओर से विशेष रूप से तारीफ की। उन्होंने कहा, “वाह मनीषा, आप तो दिलों की रानी हैं। आपका सोलो पार्ट बहुत ही बढ़िया था। ऐसा लग रहा था कि आपने किसी की भी परवाह नहीं की है। आपने अपने डांस को बहुत ही एंजॉय किया है। हमने आपके डांस को कितना आनंदित किया होगा, सोचिए एक बार!”

रवीना टंडन ने भी मनीषा की प्रशंसा की और कहा, “जब से मैं आपकी परफॉर्मेंस देखती आ रही हूं, मुझे यही फील हुआ है कि आप एक बहुत ही जेन्यूइन पर्सन हैं। आपकी परफॉर्मेंस में मुझे बहुत ही ओनेस्टी दिखती है। आपके इस परफोर्मेंस ने हमारे दिलों को छू लिया है।” आखिर में, उन्होंने कोरियोग्राफर की महत्वपूर्ण भूमिका की सराहना की और कहा, “आपने बहुत अच्छा काम किया… यह बहुत-बहुत-बहुत ही अच्छा था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन