Latest Viral Video: रास्ते पर चर्चा कर रहे एक छोटे से लड़के को उनके अंकल ने पकड़ा और मारा

Latest Viral Video: रास्ते पर चर्चा कर रहे एक छोटे से लड़के को उनके अंकल ने पकड़ा और मारा

Latest Viral Video: भाई, ये वीडियो देखा क्या? लोगों को अपने काम से नीचे देखना चाहिए, तभी जीवन में कुछ कर सकता है! पर भारत ऐसी जगह है, यहां आदमी को अपने काम से कोई फर्क नहीं पड़ता। बल्कि, दूसरों के काम में टांग अड़ाने में ही मजा आता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो है, जो बहुत ही धमाल मचा रहा है।

वीडियो में एक छोटा सा लड़का सड़क पर खड़ा है, स्कूल की यूनिफॉर्म में और कुछ लड़कियों के साथ बातचीत कर रहा है। और इतने में, एक अंकल आकर उसे पकड़कर मारने लगते हैं। उसकी गलती पूछी तक नहीं जाती। सोशल मीडिया पर यह वीडियो धूमधाम से वायरल हो रहा है।

Latest Viral Video : कुछ लोग लड़के के साथ हैं, तो कुछ लोग अंकल के साथ। तुम्हारा क्या विचार है?

कुछ लड़के के फैंस और कुछ अंकल के समर्थन में सोशल मीडिया पर हलचल हैं! इस वीडियो के चर्चे में यूजर्स टकरा रहे हैं। कुछ लड़के की ओर से कुछ लोग हैं, और कुछ अंकल के समर्थन में। एक यूजर ने कमेंट किया, “बस यार, लोगों को अपने काम से तो दूर ही रखना चाहिए।”

एक और यूजर ने इस पर कहा, “वह बस बातचीत कर रहा था, फिर भी उसे इतना पीटना क्यों शुरू किया? क्या पता यह उसका पड़ोसी हो रिश्तेदार हो या फिर कोई दोस्त हो।”

दूसरी ओर, जहां कुछ लोग लड़के की समर्थन में हैं, वहीं कुछ अंकल की समर्थन में। एक यूजर ने बात करते हुए कहा, “सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह लड़का 20 साल से ज्यादा का है और एक नाबालिक लड़की के साथ बातचीत करने का प्रयास कर रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन