May 21, 2024

Office Address

123/Delhi,India

Phone Number

+91 9871237374

Email Address

bollywoodburst@gmail.com

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani ने मेहंदी समारोह के लिए गुलाबी-सुनहरे कपड़े पहने हैं। नई तस्वीर देखें।

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani ने मेहंदी समारोह के लिए गुलाबी-सुनहरे कपड़े पहने हैं। नई तस्वीर देखें।

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani

नवविवाहित जोड़ी, Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani, ने अपने मेहंदी समारोह से नयी फोटोज़ शेयर की हैं। मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त पोस्ट में, जोड़ी ने एक साथ गुलाबी और सोने के रंगों में लहंगे पहने हुए दिखे। ये मजेदार फोटोज़ जोड़े की कुछ खास और निखरी हुई लम्हों को भी कैप्चर किया है।

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani
Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani ने मेहंदी समारोह के लिए क्या पहना था?

समारोह के लिए, Rakul Preet Singh ने एक गुलाबी, सोने का और केसरिया लहंगा पहना और पारंपरिक आभूषण पहना। जैकी भगनानी ने एक गुलाबी और सोने का कुर्ता, जैकेट और पैंट पहने, और साथ ही उन्होंने चश्मे भी पहने थे। पहली तस्वीर में, जैकी ने अपने आंगन में रकुल प्रीत को गले लगाया हुआ था, जब वे हंसते हुए एक-दूसरे को देख रहे थे।

Read More : Laila Ullu Web Series : प्यार, उत्साह, और धोखे की कहानी

दूसरी तस्वीर में, दोनों नृत्य करते हुए दिखे, जब पुष्पों की बारिश हो रही थी और ढोल बज रहे थे। अगली तस्वीर में, वे एक-दूसरे के साथ गले मिलते हुए पोज कर रहे थे। आखिरी तस्वीर में, Rakul Preet Singh मुस्कुराते हुए दिख रही थी, जबकि जैकी कैमरे की दिशा में नहीं देख रहे थे।

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani
Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani

Rakul Preet & Jackky Photos

उन्होंने तस्वीरें साझा करते समय, पोस्ट कैप्शन में लिखा, “मेरे जीवन में रंग जोड़ते हुए ❤️ #mehnditerenaamki। @arpita__mehta का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने सबसे सुंदर आउटफिट डिज़ाइन किया और फुलकारी को जीवंत किया और उसमें अपना जादू भरा। @kunalrawaldstress का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने इस अवसर की माहौल को बहुत अच्छे से कैप्चर किया। बेहतरीन के लिए मेरे नहीं पूछ सकते थे।”

About Rakul and Jackky’s Wedding

रकुल और जैकी ने 21 फरवरी को गोवा में एक निकट समारोह में शादी की। उनके विवाहित दिन पर वे शानदार दिखे। रकुल ने एक खूबसूरत लहंगा पहना, जबकि जैकी ने एक आइवरी चिकनकारी शेरवानी चुनी; दोनों टरुण ताहिलियानी के। उन्होंने अपनी दुल्हन दिखाई पूरी की पोल्की आभूषणों के साथ। शादी में गोवा में जोड़ी के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए। इस अवसर पर अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, शिल्पा शेट्टी, अर्जुन कपूर, वरुण धवन और एशा देओल ने अपनी मौजूदगी का पत्ता लगाया।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, जोड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मुख्य भूमिका वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बड़े मियाँ छोटे मियाँ’ के रिलीज़ होने के बाद अपने हनीमून के लिए जा रहे हैं। ‘बड़े मियाँ छोटे मियाँ’ की रिलीज़ ईद 2024 को होने वाली है।

Rakul and Jackky की आने वाली फिल्में

राकुल को कामल हासन के साथ ‘इंडियन 2’ में देखा जाएगा। इस फिल्म में बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। पहला हिस्सा 1996 में रिलीज़ हुआ था, जिसमें कामल हासन ने एक उम्रदराज आज़ादी सेनानी की भूमिका निभाई थी, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ युद्ध लड़ने का फैसला करते हैं।

जैकी का ‘बड़े मियाँ छोटे मियाँ’ के रिलीज़ का इंतजार है, जिसे अली अब्बास ज़फ़र निर्देशित किया है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारान भी हैं।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Must-Watch Ullu Web Series Video Ananya Panday बनने वाली हैं मौसी बहन Alanna Panday Pregnant Radhika Apte Series List “नेटफ्लिक्स की फेवरेट गर्ल” Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding Pankaj Udhas Death : डॉक्टर बनने के लिए लिया था कॉलेज में एडमिशन